ENG | HINDI

अनुष्का की वजह से टीम इंडिया से बाहर हुए शिखर धवन !

अनुष्का शर्मा और आयेशा धवन

अनुष्का शर्मा और आयेशा धवन  – राजकोट में चल रहे टेस्ट मैच में शानदार खेल का प्रदर्शन कर रही टीम इंडिया में पिछले कुछ समय से कोई न कोई विवाद हो ही रहा है.

पहले विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री का विवाद, फिर रोहित शर्मा और कोहली के बीच सबकुछ ठीक न होने की खबर और अब गब्बर यानी की शिखऱ धवन के टीम में शामिल न होने के लेकर बड़ी खबर आ रही है।

एशिया कप में शानदार खेल का प्रदर्शन करने वाले धवन वेस्टइंडीज के खिलाफ हो रहे मैच में टीम का हिस्सा नहीं है, इसे लेकर अब एक नई चर्चा शुरू हो गई है.

एक अखबार में छपी खबर के मुताबिक, इंग्लैंड दौरे पर विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा और शिखर धवन की पत्नी आयशा के बीच बहस हुई थी – अनुष्का शर्मा और आयेशा धवन. जिसके बाद से ही शिखर के टीम से बाहर होने के कयास लगाए जाने लगे. हालांकि, इंग्लैंड टेस्ट सीरीज से अलग एशिया कप में शिखर का परफॉर्मेंस अच्छा रहा, लेकिन उस सीरिज में  विराट कोहली नहीं खेले थे.

अखबार का दावा है कि टीम के एक खिलाड़ी टीम इंडिया में अनुष्का शर्मा की मौजूदगी से खुश नहीं हैं, कई बार वह टीम मीटिंग में भी शामिल होती हैं. अनुष्का शर्मा और आयेशा धवन  की वजह से धवन के बाहर रहने के लिए भी अनुष्का को ही जिम्मेदार बताया जा रहा है.

खबर में दावा किया गया है कि अनुष्का ने इंग्लैंड दौरे पर आयशा से उनके परिवार को लेकर कुछ बातें की, जिसके बाद से ही दोनों के रिश्ते खराब हो गए.

इसके बाद जब टीम इंडिया के कुछ सदस्यों को इस बारे में पता चला तभी से शिखर धवन के बाहर होने की चर्चा शुरू हुई.

हालांकि बीसीसीआई इस तरह की खबरों को गलत बता रही है, लेकिन एशिया कप में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी का अगली सीरिज में न खेलना सवाल तो खड़े करता ही है. खबरों के मुताबिक, विराट कोहली को लेकर पिछले कई दिनों से टीम में अनबन है. इसके बाद सोशल मीडिया पर एशिया कप के बाद से ही रोहित शर्मा को कप्तान बनाने के लिए कुछ लोगों ने मुहिम शुरू कर दी थी.

अब धवन के टीम से बाहर होने के लिए अनुष्का को जिम्मेदार ठहराए जाने की खबर से अनुष्का एक बार फिर निशाने पर आ गई हैं. इससे पहले कई बार अनुष्का को क्रिकेट फैंस निशाना बना चुके हैं, कभी विराट के खराब खेल के लिए उन्हें जिम्मेदार ठहराया तो कभी ऑफिशियल टूर पर विराट के साथ होने पर उनका मजाक उड़ाया.

अनुष्का शर्मा और आयेशा धवन  – अब शिखर धवन के न खेलने की असली वजह क्या है ये तो पता नहीं, लेकिन जिस तरह से पिछले कुछ समय से टीम इंडिया में विवाद सामने आ रहे हैं इससे टीम की छवि ज़रूर खराब होगी.

Don't Miss! random posts ..