ENG | HINDI

इन क्रिकेटर्स ने मनाया शादी के बाद का पहला वैलेंटाइन डे !

क्रिकेटरों का पहला वैलेंटाइन

क्रिकेटरों का पहला वैलेंटाइन – जिस तरह से क्रिकेट में एक पल होता है, जब चलते हैं, तो सभी, वरना एक लाइन से सभी मैदान पर धराशायी हो जाते.

ये बात और है कि पिछले कुछ समय से भारतीय खिलाड़ी हर जगह झंडा गाड़ कर आ रहे हैं. हाल ही में बांग्लादेश को एक मात्र टेस्ट मैच में 208 रनों से हराकर टीम ने अपनी जीत का दबदबा कायम रखा. अपने फॉर्म की ही तरह पिछले साल एक-दूसरे का देखकर कई क्रिकेटर्स ने शादी किया.

पिछला साल क्रिकेटर्स के शादी का साल था.

साल 2016 में कई खिलाड़ियों ने शादी की. शादी के बाद किन क्रिकेटरों का पहला वैलेंटाइन, आइए, जानते हैं.

क्रिकेटरों का पहला वैलेंटाइन –

1 – युवराज-हेज़ल

युवराज सिंह और हेज़ल कीच का ये पहला वैलेंटाइन था. पिछले साल ही ये रोमांटिक और ग्लैमरस जोड़ा शादी के बंधन में बंधा.

2 – इशांत शर्मा-प्रतिमा

हाल ही में बांग्लादेश के ख़िलाफ़ अपनी दमदार पारी खेलने वाले इशांत शर्मा ने पिछले साल 9 दिसंबर को अपनी गर्लफ्रेंड प्रतिमा सिंह के साथ शादी के बंधन में बंधे थे. इस साल दोनों का पहला वैलेंटाइन डे था. पूरी दुनिया जानती है कि इस मैच में विकेटों की झड़ी का तोहफ़ा इशांत ने प्रतिमा को दिया.

क्रिकेटरों का पहला वैलेंटाइन

3 – रविंद्र जडेजा-रीवा सोलंकी

भारतीय क्रिकेट टीम के सर जडेजा का भी ये पहला वैलेंटाइन था. जडेजा और उनकी पत्नी रीवा के लिए भी ये पहला वैलेंटाइन था.

क्रिकेटरों का पहला वैलेंटाइन

4 – इरफ़ान पठान-सफ़ा बेग़

भारतीय टीम की कभी शान रहने वाले इरफ़ान पठान ने मॉडल सफ़ा बेग़ से पिछले साल शादी की. इन दोनों का भी ये शादी के बाद पहला वैलेंटाइन डे था.

क्रिकेटरों का पहला वैलेंटाइन

5 – रॉबिन उथप्पा-शीतल गौतम

टेनिस प्लेयर शीतल गौतम ने अपने लाइफ पार्टनर के रूप में रॉबिन को चुना. 7 साल तक रिलेशन में रहने के बाद पिछले साल दोनों ने शादी कर ली. ये वैलेंटाइन दोनों का पहला वैलेंटाइन था. हमें पता है कि रॉबिन शीतल के लिए ज़रूर कोई प्यारा सा ट्रीट दिए होंगे.

क्रिकेटरों का पहला वैलेंटाइन

6 – धवल कुलकर्णी-श्रद्धा

भारतीय टीम के ये नवोदित खिलाड़ी भी पिछले ही साल शादी के बंधन में बंध गए. इस साल दोनों का ये शादी के बाद का पहला वैलेंटाइन था.

क्रिकेटरों का पहला वैलेंटाइन

ये है क्रिकेटरों का पहला वैलेंटाइन – वैसे पत्नियां इस ख़ास मौक़े पर अपने पति को किसी भी तरह से छोड़ती नहीं हैं. ऐसे में आप अंदाज़ा लगा सकते हैं कि जिन खिलाड़ियों का ये पहला वैलेंटाइन था, वो पत्नी को ख़ुश करने में क्या-क्या पापड़ बेले होंगे.

Don't Miss! random posts ..