ENG | HINDI

जसलीन ने किया अपने रिश्ते के बारे में इतना बड़ा खुलासा, चौंक गए सभी!

अनूप और जसलीन

अनूप और जसलीन – रियालिटी शो बिग बॉस 12 उम्मीद के मुताबिक दर्शकों को खूब मनोरंजन कर रहा है और सबसे विचित्र जोड़ी अनूप और जसलीन हर दिन नए-नए ड्रामे कर रहे हैं, जैसा की उम्मीद की ही जा रही थी.

एक एपिसोड में दोनों का ब्रेकअप हो जाता है तो दूसरे में पैचअप. हाल ही में टेलीकास्ट हुए एक एपिसोड में जसलीन के मुंह से अपने और अनूप के बारे में कुछ ऐसी बात निकल गई जिससे उनके रिश्ते का सच सबके सामने आ गया.

शो में अनूप और जसलीन की बेमेल जोड़ी का प्यार लोगों को शुरू से ही दिखावा लगता है, हालांकि ये दोनों लगातार घर के अंदर एक-दूसरे का साथ देते रहते हैं और खूब प्यार भी जताते हैं और ये साबित करने की कोशिश करते हैं कि उम्र के अंतर के बावजूद उनका प्यार सच्चा है.

हालांकि कुछ लोगों को मानना है कि ये सब बस दिखावा है और शो खत्म होते ही इनका प्यार भी खत्म हो जाएगा. उधर बिग बॉस के पिछले  एपिसोड में इस जोड़ी को एक खूबसूरत ईनाम मिला. बिग बॉस ने अनूप जलोटा और जसलीन मथारू के लिए एक रोमांटिक डेट का इंतजाम किया, जहां दोनों ने खूबसूरत पल बिताए लेकिन इस डेट पर जाने से पहले जसलीन के मुंह से एक बड़ा खुलासा हो गया.

जब घर की बाकी लड़कियां जसलीन मथारू को सजा रही थीं, तब एक साथी प्रतियोगी ने उनसे पूछ लिया कि क्या आप इससे पहले कभी अनूप जी के साथ रोमांटिक डेट पर गई हैं ? जवाब देते हुए जसलीन ने कहा, ‘अरे नहीं.. मैं अनूप जी के साथ कभी भी रोमांटिक डेट पर नहीं गई हूं.’

है न जसलीन का जवाब अजीब.

अगर दोनों एक-दूसरे को 3 साल से डेट कर रहे हैं तो क्या इतने दिनों वो कभी भी रोमांटिक डेट पर नहीं गए हैं, क्या आपको ये बात हज़म होती है. किसी से मुलाकात करना और उसे जानना तो रिश्ते को मजबूत करने के लिए बहुत ज़रूरी है, तो क्या जसलीन ने अनूप को जाने-पहचाने बिना ही प्यार कर लिया और 3 सालों के रिश्ते में वो कभी डेट पर नहीं गए, ये कैसा प्यार है?

इससे तो यही लगता है कि उनका प्यार बस ड्रामा है और ये टीआरपी बंटोरने की एक ट्रिक है.

अनूप और जसलीन की बेमेल जोड़ी – खैर घर से बाहर आने के बाद तो इनके रिश्ते का सच सामने आ ही जाएगा, तब तक आप भी मज़े लीजिए इस विचित्र जोड़ी के रोमांस का.