ENG | HINDI

अनूप-जसलीन के बारे में अब हुआ सनसनीखेज खुलासा, हिल जाएंगे आप!

अनूप जलोटा और जसलीन मथारू

भजन सम्राट अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की जोड़ी जबसे बिग बॉस 12 में आई हैं तभी से सुर्खियों में छाई हुई है और बाकी सभी कंटेस्टेंट से ज्यादा उनकी ही चर्चा है.

अनूप जलोटा और जसलीन मथारू के रिश्ते के खुलासे से जसलीन के पिता भी खुद हैरान है और अब इस जोड़ी के बारे में ऐसी बात सामने आई है जिसके बारे में आप सपने में भी नहीं सोच सकते.

बिग बॉस 12 में आते है लोगों को अनूप जलोटा का एक अलग ही रूप देखने को मिला.

65 साल के अनूप अपनी बेटी की उम्र की लड़की के साथ रिलेशनशिप में हैं और हैरानी की बात ये है कि इस शो में आने से पहले किसी को उनके रिश्ते के बारे में नहीं पता था यहां तक कि जसलीन के परिवार को भी नहीं. जसलीन के पिता ने एक टीवी इंटरव्यू में बताया कि उनके रिश्ते के बारे में जानने के बाद 10 मिनट तक उनके घर में सन्नाटा छा गया,  क्योंकि वो सब अनूप को जसलीन के गुरु के तौर पर जानते थे और शो में जाने से पहले उन्हें बताया गया था कि वे घर के भीतर रियाज करेंगे और सभी को गाने सुनाएंगे.

अब अनूप जलोटा और जसलीन मथारू के बारे में अनीशा सिंह शर्मा नाम की एक मॉडल ने ऐसा खुलासा किया है कि आप जानकर हिल जाएंगे.

अनीशा ने अनूप पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. अनीशा ने बताया कि जसलीन के लिए वह किसी पंचिंग बैग की तरह थीं और वह उन्हें अपनी रिलेशनशिप से जुड़ी तकरीबन हर बात बताती रहती थीं. इसके अलावा वह उनसे सलाह लेती थीं कि उन्हें आगे क्या करना चाहिए. अनीशा का कहना है कि अनूप जलोटा के साथ रिलेशन के दौरान जसलीन प्रेग्नेंट हो चुकी हैं और अनूप ने उनका अबॉर्शन भी कराया था.

एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में अनीशा ने कहा, “पिछले साल मैं और जसलीन ने अनूप की सिंगिंग क्लास एक साथ ज्वॉइन किया था. अनूप को जवान लड़कियों के आसपास रहना पसंद है. मैं यह नहीं कह रही कि वे अपने आसपास रहने वाली हर लड़की के साथ फ्लर्ट करते हैं, लेकिन वे जवान लड़कियों को पसंद करते थे. वे जसलीन के साथ पिछले कुछ सालों से रिलेशनशिप में थे और पिछले साल मैंने उनकी बातचीत सुनी थी, जिसमें वे जसलीन के अबॉर्शन के बारे में बात कर रहे थे. कुछ दिनों बाद अनूप ने खुद मुझे बताया कि उन्होंने जसलीन का अबॉर्शन करा दिया है, क्योंकि वे बच्चे की जिम्मेदारी नहीं चाहते थे. उनके मुताबिक, जसलीन किसी विदेशी आदमी के लिए उन्हें धोखा दे रही थीं.’’

अब अनीशा नाम की इस मॉडल की बातों में कितनी सच्चाई है ये तो पता नहीं, लेकिन यकीनन अब बिग बॉस की टीआरपी सबसे ऊपर पहुंच जाएगी. वैसे भी जबसे अनूप जलोटा और जसलीन मथारू के रिश्ते के बारे में लोगों को पता चला है उनकी इस शो में दिलचस्पी कुछ ज़्यादा ही बढ़ गई है.

Don't Miss! random posts ..