ENG | HINDI

अनूप जलोटा-जसलीन का रिश्ता टीआरपी बटोरने का नया फंडा !

अनूप जलोटा जसलीन

अनूप जलोटा जसलीन – रियालिटी शो बिग बॉस और विवादों को चोली दामन का साथ है या फिर यूं कहें कि इन विवादों की वजह से ही शो टीआरपी में सबसे ऊपर रहता है तो गलत नहीं होगा.

कई बार तो ऐसा लगता है कि ये अनूप जलोटा जसलीन का विवाद जानबूझकर टीआरपी बटोरने के लिए ही किए जाते हैं.

कुछ ऐसी ही हाल ही में शुरू हुए बिग बॉस 12 के बारे में भी लग रहा है. शो शुरू होते है भजन सम्राट अनूप जलोटा जसलीन की लव स्टोरी सुर्खियों में छा गई, लेकिन क्या ये सचमुच की लव स्टोरी है?

बिग बॉस 12 शुरू होने से पहले किसी को भी भजन सम्राट अनूप जलोटा की हॉट गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू के बारे में जानकारी नहीं थी, लेकिन बिग बॉस में आते ही दोनों अचानक से सुर्खियों में छा गए. अनूप जलोटा 65 साल के हैं और जसलीन सिर्फ 28 साल की. ऐसे में उनकी उम्र के अंतर के कारण जाहिर है बिग बॉस के घर से लेकर बाहर तक सब जगह लोग सवाल खड़े कर रहे हैं.

हैरानी की बात तो यह है कि खुद जसलीन के पिता भी बिग बॉस के पहले एपिसोड में हुए इस प्‍यार के रिश्‍ते के खुलासे के बाद से ही शॉक में हैं. वह खुद हैरान हैं कि उन्‍हें इस बारे में कुछ कैसे पता नहीं चला.

वैस इसके अलावा भी चौंकाने वाली एक और बात जो हाल ही में सामने आई है वो यह कि जसलीन मथारू, जिन्‍होंने घर में जाने से पहले खुद को अनूप जलोटा की गर्लफ्रेंड बताया, का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. इस वीडियो में जसलीन खुद के सिंगल होने और अपने लिए ऑनलाइन बॉयफ्रेंड ढूंढने जैसी बातें करती दिख रही हैं.

इस वीडियो को एक साल पुराना बताया जा रहा है, जबकि घर में जाते वक्‍त जसलीन ने खुलासा किया था कि वह अनूप जलोटा के साथ पूरे 3 सालों से रिश्‍ते में हैं. हालांकि यह वीडियो असल में कितना पुराना है या जसलीन ने किसी लिए शूट किया है, इसकी कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं हो पाई है, लेकिन सवाल तो उठता ही है कि कहीं जसलीन और अनूप की लव स्टोरी के ज़रिए बिग बॉस अपनी टीआरपी तो बढ़ाना नहीं चाहता. वैसे भी आज के दौर में किसी भी संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता, क्योंकि हमारे देश के लोगों को दूसरों की लव स्टोरी में बड़ी दिलचस्पी होती है और खासतौर पर तब जब दोनों में उम्र का इतना ज़्यादा फासला हो.

आपको बता दें कि जसलीन के पिता ने एक इंटरव्‍यू में खुलासा किया था कि अपनी बेटी और अनूप जलोटा के रिश्ते के बारे में जानकर खुद शॉक्ड हैं, क्योंकि अब तक तो वह इस गुरु-शिष्या का ही रिश्ता समझ रहे थे. दरअसल, मथारु ने खुद ही अपनी बेटी को संगीत सिखाने के लिए जलोटा से मिलवाया था, लेकिन उन्हें उनके रिश्ते पर कभी शक नहीं हुआ.

अब कौन सच बोल रहा है और कौन झूठ ये तो पता नहीं, क्या अनूप जलोटा जसलीन वाकई में लव बर्ड्स हैं या नहीं ये भी नहीं पता, लेकिन हां लोगों को इस बार भी बिग बॉस शुरू होते ही एक चटपटा मसाला ज़रूर मिल गया.

Don't Miss! random posts ..