ENG | HINDI

जया बच्चन ने खोले अमिताभ और ऐश्वर्या के कई राज !

बाहुबली का रिकॉर्ड

हाल ही में जया बच्चन ने अपने परिवार से जुड़े कुछ ऐसे राज खोले हैं जिन्हें जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

जया बच्चन जितनी अच्छी बॉलीवुड की अदाकारा हैं उतनी अच्छी उनकी राजनीति में भी पकड़ हैं। वही एक अकेली एक्ट्रेस से सफल राजनीतिज्ञ बनी हैं। तभी तो आज भी जब वह कुछ बोलती हैं तो वह सुर्खियां बन जाती हैं। क्योंकि उनके बोलने को लेकर दो चीज की गारंटी होती है कि – पहला कि वह फालतू नहीं बोलेंगी और दूसरा कि कुछ ना कुछ इंटरेस्टिंग बोलेंगी। अब जैसे कि उन्होंने हाल ही में अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय को लेकर कुछ ऐसी बातें कही हैं जिन्हें जानकार आप हैरान रह जाएंगी।

अमिताभ और ऐश्वर्या के राज

जया बच्चन

आप अब तक बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन को ससुर और बहु के तौर पर ही देखे होंगे। लेकिन जया बच्चन ने अपने पति और बहू से जुड़े कुछ ऐसे राज खोले हैं जिन्हें जानकार आप भी हैरान रह जाएंगी। सपा की राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने एक खास कार्यक्रम आइडिया एक्सचेंज में अपने घर से जुड़ी कई दिलचस्प बातें बताई। जया बच्चन और अमिताभ बच्चन की लव स्टोरी के बारे में भला कौन नहीं जानता है लेकिन इनके प्यार भरे रिश्ते के बावजूद भी एक चीज ऐसी है जो जया, अमिताभ के साथ करना पसंद नहीं करती हैं।

तो चलिए आपको बताते हैं कि जया बच्चन ने अमिताभ और ऐश्वर्या के कौन से राज लोगों से शेयर किए जिन्हें जानकर आपको भी होगी हैरानी।

अमिताभ के साथ टीवी देखना पसंद नहीं करती हैं जया

जया बच्चन को अमिताभ बच्चन के साथ टीवी देखना बिल्कुल भी पसंद नहीं है। यह बात उन्होंने खुद ही बताई। जया ने कहा कि अमिताभ बच्चन को ज्यादातर स्पोर्ट्स चैनल देखना पसंद है। उनके साथ बेटे अभिषेक भी स्पोर्ट्स चैनल देखते हैं। बाप-बेटे दोनों मिलकर इसका आनंद उठाते हैं। जया बच्चन को स्पोर्ट्स चैनल देखना काफी बोरिंग लगता है इसलिए वो दूसरे कमरे में टीवी देखती हैं।

जया ने खोले ऐश्वर्या के कई राज

जया बच्चन

जया बच्चन ने अपनी बहू ऐश्वर्या के बारे में बताया कि ऐश्वर्या फुल टाइम एक्ट्रेस जॉब को बिल्कुल भी मिस नहीं करती हैं। जब जया बच्चन से पूछा गया कि क्या उनकी बहू ऐश्वर्या फुल टाइम एक्ट्रेस जॉब को मिस करती हैं तो जया ने कहा, नहीं। जया बच्चन का कहना है कि उनकी बहू ऐश्वर्या एक अच्छी बहू और एक अच्छी और केयरिंग नेचर की मां हैं। ऐश्वर्या एक पल के लिए भी आराध्या को अकेली नहीं छोड़ती हैं। वो अक्सर सारे काम खुद ही करती हैं। ऐश्वर्या खुद आराध्या को नहलाती हैं, ड्रेस अप करती हैं। खाना खिलाती हैं और उसे पढ़ाती भी हैं। साथ ही जया बच्चन ने बताया कि वो ऐश्वर्या की इन तमाम कामों में मदद करती हैं लेकिन ना के बराबर।

नए जमाने की मां ज्यादा केयरिंग

जया बच्चन

जया बच्चन ने नये जमाने की माताओं को ज्यादा केयरिंग बताया है जिसके लिए उन्होंने अपनी बेटी का एक्ज़ाम्पल दिया है। उन्होंने कहा कि नए जमाने की मां पहले की माताओं से ज्यादा अच्छी और केयरिंग होती हैं। जया ने कहा कि जब हमलोग बच्चे थे तो कई बार गिर जाया करते थे। तब कोई ये देखने वाला नहीं होता था लेकिन आज की मां अपने बच्चों का खूब ख्याल रखती हैं। जया ने कहा कि वक्त बदला है और उसके साथ-साथ चीजें भी बदली हैं। अब लोगों में असुरक्षा की भावना पहले से ज्यादा घर कर रही हैं। उन्होंने बताया कि वो एक ज्वाइंट फैमिली में रहती हैं इसलिए हमेशा कोई ना कोई किसी ना किसी के साथ हमेशा रहता है लेकिन बदलते दौर में जब लोग अकेले रहते हैं तब ऐसे में एक मां की जिम्मेदारी बढ़ जाती है।

तो ऐसी होती हैं नये जमाने की मां जिन्हें जया बच्चन भी पसंद करती हैं और इनकी भी वही परेशानी है जो सामान्य पत्नियों की होती हैं। तो है ना जया बच्चन हमारी तरह भी सामान्य। इसलिए तो आज भी वह हर किसी को पसंद हैं।

Don't Miss! random posts ..