ENG | HINDI

इसलिए जया बच्चन ने रानी की जगह ऐश्वर्या को बनाया अपने घर की बहू !

ऐश्वर्या और अभिषेक

आपने ये कहावत तो सुनी होगी कि जोड़ियां आसमानों पर ही बनती हैं और उनका मिलन जमीन पर होता है.

जी हां, ये कहावत ऐश्वर्या और अभिषेक पर एकदम सही बैठती है.

क्योंकि अभिषेक की जिंदगी में ऐश्वर्या से पहले करिश्मा कपूर और रानी मुखर्जी हुआ करती थीं. करिश्मा से तो अभिषेक की सगाई हो चुकी थी लेकिन किसी वजह से दोनों का ये रिश्ता टूट गया फिर रानी मुखर्जी और अभिषेक बच्चन के नजदीकियों की खबरें भी सुनने को मिली.

लेकिन अभिषेक की जिंदगी से रानी मुखर्जी का पत्ता भी कट गया और आखिरकार ऐश्वर्या राय बन गईं बच्चन परिवार की लाड़ली बहू.

आखिर जया ने रानी मुखर्जी की जगह ऐश्वर्या राय को अपने घर की बहू बनाना क्यों मुनासिब समझा.

चलिए हम आपको बताते हैं.

रानी को पसंद नहीं करती थीं जया

ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी से पहले आई खबरों के मुताबिक रानी मुखर्जी और अभिषेक बच्चन एक-दूसरे से प्यार करते थे. खबर तो यह भी थी कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं लेकिन इससे पहले कि दोनों को ख्वाब पूरा हो पाता अभिषेक की मां जया बच्चन ने रानी का पत्ता ही साफ कर दिया.

रिपोर्टस के मुताबिक जया बच्चन रानी को बिल्कुल भी पसंद नहीं करती थीं. दरअसल जया को रानी का बेबाक अंदाज रास नहीं आया इसके साथ ही जया को रानी काफी घमंड़ी लगती थीं.

कहा तो यह भी जा रहा था कि फिल्म ब्लैक में रानी और अमिताभ का साथ काम करना जया को पंसद नहीं आया इतना ही नहीं इस फिल्म में रानी और अमिताभ के लिप लॉक किस सीन को देखकर जया काफी नाराज भी हो गई थीं.

अभिषेक को रानी से दूर रहने को कहा

इन्हीं वजहों से जया ने अभिषेक को रानी से दूर रहने की हिदायत देते हुए कहा कि वो कभी बच्चन परिवार की बहू नहीं बन सकती. इसलिए अभिषेक और रानी का प्यार परवान चढ़ने से पहले ही जया की नाराजगी की भेंट चढ़ गया.

अभिषेक की जिंदगी से रानी को बाहर निकालने के बाद जया ने ऐश्वर्या राय को अपनी बहू के तौर पर चुन लिया और बहुत ही धूमधाम से दोनों की शादी कराई.

गौरतलब है कि इन दिनों सास जया और बहू ऐश्वर्या में अनबन की खबरें सुनने को मिलती हैं लेकिन इतनी अनबन तो हर सास और बहू में होती है. इस अनबन के बावजूद भी ऐश्वर्या को अपनी बहू बनाकर जया बच्चन बेहद खुश हैं.

Don't Miss! random posts ..