ENG | HINDI

आखिर आमिर को क्यों कहना पड़ा बिग बी को सॉरी?

बिग बी

बिग बी – आप और हम हर दिन किसी न किसी को सॉरी और थैंक्यू बोलते हैं, लेकिन ये कोई बड़ी बात नहीं है।

मगर जब कोई सेलिब्रिटी किसी दूसरे सेलिब्रिटी से सॉरी कहे तो वो खबर बन जाती है. जैसा कि इस बार हुआ है आमिर खान ने अमिताभ बच्चन से सॉरी कहा.

अब आप सोच रहे होंगे कि आमिर ने भला ऐसा क्या कर दिया कि उन्हें बिग बी से माफी मांगनी पड़ी.

दरअसल, आमिर खान ने गुरुवार शाम अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अमिताभ बच्चन के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए उनसे माफी मांगी है, लेकिन तस्वीर देखकर आप यह भी समझ जाएंगे कि यह मांफी मांगने वजह कोई गंभीर नहीं, बल्कि मज़ाकिया है. यह तस्वीर अमिताभ बच्चन के गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के सेट की है, तो कहा जा सकता है कि जल्द ही ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के ये दोनों ‘ठग’ केबीसी के मंच पर साथ में नजर आने वाले हैं.

तब यह भी जाहिर है कि इस फिल्म के बारे में कई बातें जल्द ही आने वाले एपिसोड में पता लग सकती हैं. देखा जा सकता है कि दोनों कलाकार एक दूसरे के साथ बेहद खुश नजर आ रहे हैं.

इस तस्वीर को शेयर करते हुए आमिर ने बिग बी से सॉरी बोला है. साथ ही लिखा है, ‘मेरी सारी फरमाइशों के लिए माफ कीजिए, मैं खुद पर कंट्रोल नहीं कर पा रहा था.’ इस बात से साफ समझ आ रहा है कि आमिर खान ने इस शो में अमिताभ बच्चन से कई फरमाइशें पूरी कराई हैं और बस इसी बात के लिए अमिताभ से माफी मांग रहे हैं.

आपको बता दें कि यह दोनों दिग्गज कलाकार जल्द ही फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान‘ एक साथ नजर आने वाले हैं. आमिर खान पहली बार बिग बी के साथ काम कर रहे हैं और इसे लेकर वो काफी एक्साइटेड हैं। ये फिल्म एपिक एक्‍शन-एडवेंचर फिल्‍म ब्रिटिश लेखक और प्रशासक फिलिप मीडोज टेलर के 1839 के उपन्‍यास ‘कंफेशंस ऑफ ए ठग’ (Confessions of a Thug) पर आधारित है. इसमें एक ऐसे ठग की कहानी है जिसका गैंग 19वीं सदी की शुरुआत में ब्रिटिश भारत में अंग्रेजों के लिए सिरदर्द बन गया था.

बिग बी

इस फिल्म का लोगों को बेसब्री से इंतजार है, क्योंकि साल में एक फिल्म बनाने वाले आमिर खान की फिल्म बाकी फिल्मों से अलग होती है.