ENG | HINDI

रीना नहीं ये हीरोइन थी आमिर खान का पहला प्यार

आमिर खान का पहला प्यार

आमिर खान का पहला प्यार – आमिर खान ने रीना दत्ता से बहुत कम उम्र में शादी की थी.

रीना और आमिर एक-दूसरे को इतना चाहते थे कि दोनों ने घर से भागकर शादी कर ली, लेकिन आपको ये लगता है कि रीना आमिर का पहला प्यार थी तो आप गलत हैं. दरअसल, आमिर खान का पहला प्यार एक मशहूर अभिनेत्री थी.

आमिर जिस अभिनेत्री पर फिदा थे वो बॉलीवुड की फीमेल सुपरस्टार थी.

जी हां, श्रीदेवी आमिर खान का पहला प्यार थी.  श्रीदेवी से आमिर बहुत प्यार करते थे और ये खुलासा खुद आमिर ने एक इंटरव्यू के दौरान किया. आमिर ने बताया कि जब वो फिल्म इंडस्ट्री में नए थे तब उन्हें श्रीदेवी बेहद पसंद थी. इसी के साथ आमिर ने ये भी बताया कि वो श्रीदेवी के साथ काम करना चाहते थे.

आमिर ने कहा, “श्रीदेवी को देखकर मैं हैरान रह जाता था. मैं उनका बड़ा फैन था और वाकई मुझे उनपर बड़ा क्रश था. पहली बार जब मैं एक एक्टर बना था तो कोई एक मैगजीन था जिसने मेरा और श्रीदेवी का फोटो सेशन रखा. मैं बेहद एक्साइटेड था क्योंकि मुझे उनपर क्रश था. मुझे याद कि हमने जुहू के एक होटल में शूटिंग की थी. जैसे ही मैं उनकी आंखों में देखता था मैं एक दम हैरान रह जाता था. लेकिन मैं नहीं चाहता था कि श्रीदेवी को इसके बारे में पता चले. इसलिए मैं उनकी तरफ देखने से बचता था. मैं इतना नर्वस हो जाता था कि उनसे ठीक से बात भी नहीं कर पाता था. मैं बहुत चाहता था कि मैं उनके साथ काम करूं, लेकिन मेरी ये ख्वाहिश पूरी नहीं हो सकी इसका अफसोस ज़िंदगी भर रहेगा.”

आमिर श्रीदेवी के बहुत बड़े फैन हैं और शुरुआत से ही उनके साथ काम भी करना चाहते थे, मगर उन्हें ये मौका मिल नहीं पाया. उन्होंने श्रीदेवी के साथ काम करने के लिए ट्राई भी किया मगर फायदा नहीं हुआ.

आज आमिर खुद बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं और हर कोई आमिर के साथ काम करना चाहता है. उनकी फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तां कल रिलीज होने वाली है जिसमें वो पहली बार अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं.

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 5.00 out of 5)
Loading...

Don't Miss! random posts ..