ENG | HINDI

इस खूबसूरत अभिनेत्री पर जरूरत से ज्यादा ही मेहरबान हो रहे हैं रानी मुखर्जी के पति आदित्य

ठग्स ऑर्फ हिंदुस्तान

तमाम नानुकुर के बाद आखिरकार यशराज बैनर की फिल्म ठग्स ऑर्फ हिंदुस्तान में कैटरीना कैफ को फाइनल किया जा चुका है।

अपने से अच्छी और बड़ी हीरोइनों को तो कैट ने रिप्लेस किया ही साथ में आमिर की टाइमिंग काटते हुए खुद की स्क्रीन टाइमिंग भी बढ़वा ली है।

दरअसल, मैडम को अपना किरदार दमदार नहीं लग रहा था। उन्होंने आदित्य चोपड़ा से अपने मन की बात कही और आदित्य ने भी बिना किसी देरी के उनकी टाइमिंग बढ़ा ली।

सबसे खास बात आपको बता दें कि कैटरीना को ठग्स ऑर्फ हिंदुस्तान का हिस्सा बनाने के लिए आदित्य को कई अभिनेत्रियों का दिल तोड़ना पड़ा।

इसलिए जाहिर है कैट को अपने रोल के बारे में आदि से बात करने का पूरा हक था। फिर क्या कैट ने फिल्म के डायरेक्टर विजय कृष्णा आचार्य की मौजूदगी में आदि से अपने किरदार को लेकर शिकायत की और कहा कि दोनों ने उन्हें फिल्म धूम-3 में भी अहम रोल नहीं दिया था और इस फिल्म में उनकी भूमिका कुछ खास नहीं है। लिहाजा आदि ने कैट के कहने पर फिल्म में उनका रोल पूरी तरह से बदल दिया है। यही नहीं आदि ने तो सेट पर यह भी कहा हुआ है कि कैटरीना को उनके डायलॉग छोटे करके दिए जाएं ताकि वह आसानी से याद कर पाएं।

गौरतलब है कि फिल्म ठग्स ऑर्फ हिंदुस्तान के लिए बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों से संपर्क किया गया था लेकिन फिल्म में हीरोइन की नाममात्र की भूमिका देख हर ऐक्ट्रेस ने फिल्म में काम करने से इनकार कर दिया। तब आदत्यि ने खुद कैट से फिल्म में काम करने की गुजारिश की थी।

हालांकि सुनने में तो यह भी आ रहा है कि श्रद्धा कपूर ठग्स ऑर्फ हिंदुस्तान को करने के लिए कई बार आदित्य से बोल चुकी थीं, लेकिन उन्होंने उन्हें न चुनकर कैट की खुसामद करनी ही सही समझीं।

Don't Miss! random posts ..