ENG | HINDI

इस लड़के पर फिदा हैं लाखों खूबसूरत लडकियाँ, जानिए कौन है ये

आलोम

आलोम – आज हम एक ऐसे लड़के के बारे में बात करने जा रहे हैं जिस के काले और बदसूरत होने के बाद भी लाखों लडकियां उसकी दीवानी हैं.

आपने शायद इस लड़के को पहले कई बार फेसबुक या यूट्यूब पर देखा होगा. आज से पहले हम ने आपको कई सितारों के बारे में नई ताजा और बड़ी से बड़ी कई खबरें दी हैं लेकिन आज हम जिस सेलेब्रिटी के बारे में आपको बताने जा रहे हैं उसकी बात ही अलग है.

यह हीरो ना केवल अपने देश का सुपरस्टार है बल्कि दुनिया भर में सोशल मीडिया के ज़रिए छाया रहता है.

जी हां, इस शख्स की लाखों फैंस हैं और कई लड़कियां इससे शादी करने के लिए तैयार बैठी हैं. यह लड़का और कोई नहीं बल्कि साधारण सा दिखने वाला बांग्लादेशी है जो कि अपने देश का बहुत बड़ा सुपरस्टार है.

इस स्‍टार का असली नाम तो कुछ और है लेकिन इन्हें बेशुमार स्टारडम मिला अपने हीरो आलोम नाम से.

तो आइये आपको बताते हैं कि कैसे साधारण सा दिखने वाला ये लड़का बन गया इतना फेमस सुपरस्टार.

आलोम

दरअसल, हीरो आलोम का केबल कनेक्शन का बिजनेस था और उनका बिजनेस काफी अच्छा चलता था. वह कई खूबसूरत लड़कियों के साथ अपना वीडियो शूट कर के अपने केबल चैनल पर चलाते थे और साथ ही बांग्लादेशी में गाने भी गाते थे. बांग्लादेश के लोगों को यह गाने बेहद पसंद आने लगे और तभी से ये साधारण सा दिखने वाला अलोम बन गया सुपरस्टार हीरो आलोम.

आलोम

आज के समय में बांग्लादेश के टॉप हीरो हैं आलोम. इतना ही नहीं बल्कि खूबसूरत लडकियां उनके साथ सेल्फी खिंचवाने के लिए हमेशा तैयार रहती हैं. इन दिनों आपको हीरो आलोम सोशल मीडिया जैसे फेसबुकयूट्यूब पर कई खूबसूरत लड़कियों के साथ फ़ोटो खिंचवाते या बांग्लादेशी गाने की वीडियो में नजर आते होंगे.

हीरो आलोम फेसबुक के जरिए ज्यादातर अपना मजाक उड़ने के कारण फेमस हुए हैं. बांग्लादेश के लोगों के लिए तो वह उनके सुपरस्टार हैं लेकिन बाहरी दुनिया इस बात से बेखबर थी और कई अन्य देश जैसे भारत, पाकिस्तान और नेपाल के लोगों ने उनकी काफी बेइज्‍जती की. उस समय कोई भी यह नहीं जानता था कि यह लड़का कितनी मेहनत कर के इस मुकाम तक पहुंचा है.

आलोम

हीरो आलोम दुनिया भर में अपने साधारण लुक्स होने के बाद भी गोरी-गोरी लड़कियों के साथ वीडियो में आने के कारण ही मशहूर हुए हैं और इसमें कहीं ना कहीं भारतीय युवाओं का ही हाथ हैं जिन्होंने इनके उपर इतने ज्यादा मजाकिया मेम्स बनाए जो कि हर जगह फैल गए.

हीरो आलोम की शख्सियत देखने के बाद कई साधारण दिखने वाले लड़कों में इस बात का जोश जागा कि खूबसूरती ही सब कुछ नहीं होती, आप के अंदर टैलेंट होना चाहिए और कामयाबी अपने आप आपके कदम चूमेगी.

आलोम की शक्‍ल और उनका रूतबा देखकर आपको समझ आ जाएगा कि बाहरी खूबसूरती ही सब कुछ नहीं होती है. अगर आपमें टैलेंट है तो कामयाबी खुद चलकर आपके पास आएगी और क्‍या आपको भी आलोम की तरह इतनी दौलत और शोहरत मिल जाए. अब आप अपने टैलैंट और प्रतिभा को निखारने में लग जाइए.

Don't Miss! random posts ..