ENG | HINDI

इस खूबसूरत महिला खिलाड़ी ने चलते मैच में बदले अपने कपड़े !

एलाइज कार्नेट

एलाइज कार्नेट – खेल के मैदान में कई बार ऐसी चीज़ें हो जाती हैं जिनके लिए दर्शक तैयार नहीं होते हैं।

न्‍यूयॉर्क में चल रहे साल के आखिरी ग्रैंडस्‍लेम यूएस ओपन में भी कुछ ऐसा ही हुआ। इस टूर्नामेंट में दुनिया के दिग्‍गज खिलाड़ी अपने खेल की चमक से सुर्खियां बटोर रहे हैं।

इस मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि वहां बैठे सभी दर्शक और अन्‍य खिलाड़ी हैरान रह गए। जी हां, मैच के दौरान कोर्ट में ही एक महिला खिलाड़ी ने अपने कपड़े उतार दिए।

आइए जानते हैं इस चौंका देने वाली घटना और उस महिला खिलाड़ी के बारे में…

गर्मी से हुआ हाल बेहाल

खबरों की मानें तो इस महिला खिलाड़ी को मैच के दौरान बहुत गर्मी लग रही थी और इस वजह से उसने टूर्नामेंट के पहले ही दौर में कुछ ऐसा कर‍ दिया कि सबकी आंखें खुली की खुली रह गई।

कोर्ट में उतार दी शर्ट

इस महिला खिलाड़ी ने गर्मी से परेशान होकर टूर्नामेंट के पहले दौर के मैच में कोर्ट पर ही अपनी शर्ट बदलकर एक विवाद खड़ा कर दिया है। इस महिला खिलाड़ी का नाम एलाइज कार्नेट है।

उसे मैच के पहले ही दौर में गर्मी से परेशान होकर अपनी शर्ट उतार दी और कोर्ट में ही शर्ट बदलने लगीं। अब इस घटना से एक नया विवाद खड़ा हो गया है। यूएस टेनिस एसोसिएशन यूएसटीए का मानना है कि चेयर अंपायर का इस फ्रांसीसी खिलाड़ी को चेतावनी देना गलत था। गर्मी की वजह से प्‍लेयर्स को 10 मिनट का ब्रेक दिया गया है और इस दौरान ही कार्नेट ने कोर्ट में ही शर्ट बदल डाली। खेल के फिर से शुरु होने से पहले उन्‍होंने तेजी से शर्ट बदली लेकिन जल्‍दबाजी में उन्‍होंने उल्‍टी शर्ट पहन ली थी। कार्नेट को अंदाज़ा भी नहीं था कि उनके पुरुष मित्रों और फैंस की नज़रें उन्‍हीं पर टिकी हुई हैं। बस, फिर क्‍या था कार्नेट की शर्ट उतारने वाली घटना ने हंगामा खड़ा कर दिया।

अब दुनियाभर के न्‍यूज चैनलों पर यही खबर फैल रही है कि एक महिला खिला़डी ने मैच के दौरान ही अपने कपडे बदल लिए वो भी सबके सामने।

यूएस ओपन के पहले दौर के मैच में फ्रांस की एलाइज कार्नेट को स्‍वीडन की योहाना लार्सेन से 4-6, 6-3, 6-2 से हार का सामना करना पड़ा था।

दोस्‍तों टेनिस कोर्ट में महिला खिलाडियों के साथ ऐसा होता रहता है। आपको वो खबरें और तस्‍वीरें तो याद ही होंगी जब सानिया मिर्जा की टेनिस खेलते हुए कई अजीब और अभद्र तस्‍वीरें खींचीं गई थीं। इन तस्‍वीरों ने भी सोशल मीडिया और देशभर में बवाल मचा दिया था।

अब देखिए छोटी स्‍कर्ट पहनकर मैच खेलने में कोई बुराई नहीं है बल्कि बुराई को उन कैमरों के लैंस में हैं जो सुर्खियां बटोरने के लिए महिला खिलाडियों की स्‍कर्ट के अंदर तक घुस जाते हैं। पता नहीं ये आजकल के जर्नलिज्‍म को क्‍या हो गया है जो महिलाओं को चैन से जीने नहीं देते हैं।

बॉलीवुड हसीनाओं के साथ तो ऐसा अकसर होता रहता है जब कैमरा उनके शरीर के उन अंगों को भी कैप्‍चर कर लेता है जो नहीं दिखने चाहिए।

Don't Miss! random posts ..