ENG | HINDI

ऐसा क्या कर दिया आलिया ने जिससे खफ़ा हो गई BFF

आलिया की बेस्ट फ्रेंड

आलिया की बेस्ट फ्रेंड – बॉलीवुड में एक्टर व एक्ट्रेस के बीच अफेयर की चर्चा होना कोई नयी बात नहीं है। क्योंकि बी-टाउन में अक्सर यह सुर्खियां कॉमन ही रहती है।

लेकिन कभी-कभार ऐसा भी देखा गया है कि किसी एक्टर के अफेयर की चर्चा ने पूरी इंडस्ट्री का ध्यान उन पर ही फोकस करवा दिया हो। यह वाकया इन दिनों बॉलीवुड में तेज़ी से उभरे न्यु कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के अफेयर की चर्चाओं के बारे में है।  असल में इन दोनों के अफेयर की चर्चाएं इंडस्ट्री में ऐसे बढ़ चुकीं है कि हर बॉलीवुड गॉसिप में इस नये कपल के बारे में रोज़ाना कुछ-न-कुछ नया जरूर छपता ही है। मीडिया में आलिया और रणबीर के रिलेशनशिप की ख़बर के बाद दोनों ने अपने रिलेशन को स्वीकार करने में देर नहीं की है। इसके साथ ही अपने रिलेशन के बारे में मीडिया के सामने वो दोनों खुल कर बात भी कर रहे हैं।

मीडिया में जहां दोनों के रिलेशन की ख़बरे तूल पकड़ रहीं है वहीं इनके रिलेशन से कहीं –न-कहीं आलिया की बेस्ट फ्रेंड की नाराज़गी की गॉसिप भी सुनायी दे रही हैं। बी-टाउन में आलिया की बेस्ट फ्रेंड फॉरेवर कैटरीना कैफ को कहा गया है। दोनों ही एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करते हुए कई बार दिखें हैं।

आपको बता दें, एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के साथ रणबीर कपूर के रिलेशनशिप तकरीबन एक वर्ष तक रहा था। मगर एक वर्ष तक चलें उनके रिलेशन के बाद दोनों के ब्रेकअप की ख़बर भी आ गई थी। अगर ऐसे में कैटरीना की बेस्टफ्रेंड और एक्स बॉएफ्रेंड के बीच लिंक अप की सुर्खियां इंडस्ट्री में फैलेंगी फिर कैटरीना कैफ का आलिया भट्ट से नाराज़ होना स्वाभाविक ही है।

आलिया और रणबीर के रिलेशन के बारे में आलिया की बेस्ट फ्रेंड कैटरीना कैफ की मित्र ने मीडिया से बात करते हुए कहा, कि ब्रह्मस्त्र की शूटिंग के दौरान कास्ट और क्रू से जुड़ा हर सदस्य रणबीर और आलिया के अफेयर पर बात कर रहा है और किसी कॉमन फ्रेंड के जरिए कैटरीना को भी इसका पता चला है। कैटरीना की मित्र ने आगे कहा, कैटरीना इस बात से नाराज है, और उन्हें अच्छा लगता यदि रणबीर के साथ नज़दीकियों की बात खुद आलिया उन्हें बतलातीं।

कैटरीना की मित्र ने कहा, रणबीर से हुये ब्रेकअप को कैटरीना भूला नहीं पायी है। और आलिया व रणबीर के रिलेशन से कैटरीना को बुरा महसूस हो रहा है।

इधर कैटरीना ने रणबीर और आलिया के रिलेशन के बारे में यह बात कहीं तो उधर दीपिका पादुकोण जो रणबीर की पहली गर्लफ्रेंड मानी जाती है। वो भी आलिया भट्ट की बेस्टफ्रेंड है। लेकिन दीपिका को दोनों के रिलेशन से कैटरीना कैफ जितनी दुख नहीं है। दीपिका की बातों से ऐसा लगता है कि वो दोनों के रिलेशन से खुश है। शायद दीपिका पादुकोण को उनका मिस्टर परफेक्ट रणवीर सिंह जो मिल गया है।  जिसके साथ दीपिका काफी खुश दिखती है। दोनों ही साल के अंत में शादी भी कर सकते हैं।

आलिया व रणबीर के रिलेशन से आलिया की बेस्ट फ्रेंड कैटरीना कैफ व आलिया की दोस्ती में जरूर दरार आ गयी है। लेकिन आलिया की दूसरी दोस्त दीपिका पादुकोण आलिया व रणबीर कपूर के रिलेशन से काफी खुश है।