ENG | HINDI

जब रणवीर सिंह की इस बात का राज़ खुलेगा दीपिका के सामने तो हो सकता है ब्रेकअप.

रणवीर सिंह की पास्ट लाइफ

रणवीर सिंह की पास्ट लाइफ – बॉलीवुड के जुनियर लखन यानी रणवीर सिंह को बेहद एनर्जेटिक और उम्दा एक्टर माना जाता है.

रणवीर हैं भी काबिल के लायक. रणवीर अपने दम पर फिल्म इंडस्ट्री में अपना पैर जमाने में कामयाब रहे हैं. यही वजह है कि बॉलीवुड की हॉट और टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण उनकी गर्लफ्रेंड हैं.

दीपिका और रणवीर एक दूसरे को बहुत पसंद करते हैं और दोनों को कई मौकों पर एक साथ देखा जाता है.

अभी अपने जन्मदिन पर रणवीर ने एक महँगी कार ख़रीदी और सबसे पहले अपनी स्वीटहार्ट यानी दीपिका को उसमें लॉन्ग ड्राइव पर ले गए, लेकिन क्या अप जानते हैं कि रणवीर के पास्ट लाइफ की एक ऐसी बात भी है जिसे दीपिका अगर सुनलें तो इन दोनों का ब्रेकअप भी हो सकता है.

रणवीर को दिलफेंक कहें तो गलत नहीं होगा. अमीर बाप की औलाद होने के नाते रणवीर सिंह को कभी भी किसी चीज़ की कमी नहीं पड़ी. इसका नतीजा हुआ कि उन्होंने जमकर लाइफ का मज़ा उठाया. फिल्मों में आने से पहले उनकी पर्सनल लाइफ बड़ी अजीब या यूँ कहें कि ज़रा हटकर थी. अपने एक इंटरव्यू में रणवीर ने कहा था कि अपनी पर्सनल लाइफ में वो कई बार वन नाइट स्टैंड कर चुके हैं.

वन नाइट स्टैंड का मतलब आपको समझाने की ज़रुरत नहीं है. कुछ महीनों पहले सनी लियॉन ने एक फिल्म की थी जिसमें वो एक रात के लिए किसी और मर्द के साथ बिस्तर गर्म करती हैं. कुछ इसी तरह रणवीर भी एक बार नहीं बल्कि कई बार अपनी पर्सनल लाइफ में कर चुके हैं. अब अगर ये बात उनकी स्वीटहार्ट को पता चलेगी तो लाज़मी है की दोनों में मनमुटाव बढ़ेगा.

अभी तक अपने दिल के किसी कोने में मिसेज़ कपूर बनने का सपना संजोए हुए दीपिका आज भी रणबीर कपूर का सपना देखती हैं. ऐसे में ये बात मिस्टर सिंह के लिए अच्छी साबित नहीं होगी.

रणवीर सिंह की पास्ट लाइफ – रणवीर सिंह को चाहिए कि अब अपनी पर्सनल लाइफ के पास्ट चैप्टर वो न ही खोलें तो बेहतर होगा, क्योंकि उन पन्नों से उनकी प्रेजेंट लाइफ स्पॉइल हो सकती है.

Don't Miss! random posts ..