ENG | HINDI

सिद्धार्थ नहीं इनसे शादी कर सकती हैं आलिया भट्ट

आलिया भट्ट की शादी

आलिया भट्ट की शादी – लोगों की फिल्मों से ज़्यादा दिलचस्पी फिल्म स्टार्स की पर्सनल लाइफ, लिंकअप और ब्रेकअप के बारे में जानने में होती है.

उनके फेवरेट एक्टर या एक्ट्रेस की लाइफ में क्या नया चल रहा है, उनका किससे अफेयर ये सब जानने के लिए फैन्स बेताब रहते हैं. तभी तो आजकल आए दिन किसी न किसी स्टार की शादी की चर्चा होती रहती है. कभी सलमान तो अब आलिया भट्ट की शादी.

जी हां, खबर है आलिया भट्ट की शादी की.

बॉलीवुड में सफल स्टार किड का जिक्र होते ही सबसे पहला नाम आलिया भट्ट का आता है. उन्होंने बेहद कम उम्र में लीवुड में देखते-ही देखते जो मुकाम हासिल किया है, उसे देखकर तो यही लगता है कि आज के समय में आलिया भट्ट जितना सफल कोई और नहीं है. बहुत कम समय में आलिया ने वह मुकाम पा लिया है, जो आजतक किसी अभिनेत्री को नहीं मिल पाया है.

आलिया ने अपने कैरियर में दमदार अभिनय के दम पर बहुत सफलता पायी है.

अलिया भट्ट समय-समय पर अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर चर्चा में रहती हैं, लेकिन इस बार आलिया भट्ट किसी और वजह से चर्चा का विषय बनी हुई हैं. जी हां वजह जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे. आलिया भट्ट की शादी होनेवाली हैं… क्या हुआ दंग रह गए न सुनकर.

वैसे इससे भी ज्यादा हैरान करने वाली बात यह है कि आलिया भट्ट अपने बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा से नहीं, बल्कि रणबीर कपूर से शादी करने वाली हैं.

अरे नहीं ये बात आलिया ने नहीं कही, बल्कि मशहूर डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा ने कुछ ऐसा ही कहा है.

आपको बता दें मनीष मल्होत्रा ने आलिया की शादी का यह बड़ा खुलासा नेहा धूपिया के टॉक शो में किया. अपने टॉक शो के दौरान जब नेहा धूपिया ने मनीष मल्होत्रा से जब यह सवाल पूछा कि बॉलीवुड में ऐसे कौन से दो लोग हैं, जिनके बीच 2018 में अफेयर हो सकता है? नेहा धूपिया के इस सवाल का मनीष मल्होत्रा ने बड़ा ही हैरान करने वाला जवाब दिया.

मनीष मल्होत्रा ने कहा कि इस साल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक हो सकते हैं. अब उनके एक होने का क्या मतलब था ये तो वही जाने, मगर लोगों ने उनकी बातों का तो एक ही मतलब निकाला और वो है रणबीर और आलिया भट्ट की शादी.

इन दिनों बॉलीवुड के गलियारों में दोनों के अफेयर की चर्चा भी ज़ोरों पर है. इस समय आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपनी आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में व्यस्त हैं. खबरों के मुताबिक, इस फिल्म को अयान मुखर्जी निर्देशित कर रहे हैं. हालांकि आगे क्या होगा, यह किसी को पता नहीं है, लेकिन एक बात तो साफ़ हो जाती है कि अगर ऐसा कुछ हुआ तो देश के लाखों युवाओं का दिल बहुत जल्दी ही टूटने वाला है. आपको बता दें आलिया भट्ट की फैन फॉलोइंग तेज़ी से बढ़ रही है. आलिया के शानदार अभिनय का हर कोई दीवाना है.

आलिया भट्ट की शादी

खैर, यदि आलिया भट्ट की शादी रणबीर होती भी हैं तो कोई हैरानी नहीं होगी, क्योंकि बॉलीवुड में तो ये बरसो से होता आ रहा है प्यार किसी से और शादी किसी और से.