ENG | HINDI

सिर्फ एक वजह से अपनी हर गर्लफ्रेंड को छोड़ देते हैं रणबीर कपूर

रणबीर कपूर की गर्लफ्रेंड्स

रणबीर कपूर की गर्लफ्रेंड्स – आजकल बॉलीवुड में सबसे ज्‍यादा चर्चा रणबीर कपूर के अफेयर्स की रहती है।

एक गर्लफ्रेंड छोड़ते नहीं हैं कि दूसरी बना लेते हैं। कभी सोनम कपूर के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहते हैं तो कभी दीपिका पादुकोण का बुरी तरह से दिल तोड़ने के लिए उन्‍हें कोसा जाता है।

रणबीर ने कैटरीना कैफ का सलमान खान से ब्रेकअप करवाकर उन्‍हें अपनी गर्लफ्रेंड बना लिया लेकिन उनके साथ भी रणबीर वफा नहीं कर पाए और 2-3 साल में ही इन दोनों का ब्रेकअप हो गया। मीडिया के सामने भी इन दोनों के ब्रेकअप की सच्‍चाई कई बार सामने आ चुकी है।

ये है रणबीर कपूर की गर्लफ्रेंड्स की लिस्‍ट

फिल्‍मों में आने से पहले सात साल तक रणबीर कपूर, एक्‍टर इमरान खान की पत्‍नी अवंतिका को सात साल तक डेट कर चुके हैं। सात साल तक रिश्‍ते में रहने के बाद इन दोनों का ब्रे‍कअप हो गया और अवंतिका ने इमरान खान से शादी कर ली।

इसके बाद रणबीर का नाम अपनी डेब्‍यू फिल्‍म की को-एक्‍ट्रेस सोनम कपूर से जुड़ा था। एक टॉक शो पर सोनम ने भी ये स्‍वीकार किया था रणबीर ब्‍वॉयफ्रेंड मटीरियल नहीं है और उनके साथ रिलेशनशिप में रहना उनके लिए बहुत मुश्किल है।

सोनम कपूर के बाद रणबीर का नाम दीपिका पादुकोण के साथ जुड़ा और रणबीर ने कैटरीना कैफ के लिए दीपिका का दिल तोड़ दिया। दीपिका ने अपने एक इंटरव्‍यू में कहा था कि उन्‍होंने रणबीर से बहुत प्‍यार किया था लेकिन उन्‍होंने किसी और के लिए उन्‍हें धोखा दे दिया।

रणबीर कपूर की गर्लफ्रेंड्स के बयानों से तो यही पता चलता है कि रणबीर एक ईमानदार ब्‍वॉयफ्रेंड नहीं बन सकते हैं। अलग-अलग लड़कियों के साथ रिलेशनशिप में रहते हुए उन्‍होंने दूसरी लड़कियों के साथ संबंध रखें और यही उनके ब्रेकअप की वजह बना।

ये है रणबीर कपूर की गर्लफ्रेंड्स का  लम्बा लिस्ट – रणबीर का दिलफेंक मिज़ाज़ और अपनी गर्लफ्रेंड के प्रति ईमानदार ना रहना ही उनके हरएक  ब्रेकअप का कारण है।

Don't Miss! random posts ..