ENG | HINDI

आलिया भट्ट की इन हॉट फोटोज़ को देखकर हिल जाएंगे आपके दिल के तार !

आलिया भट्ट की हॉट फोटोज़

आलिया भट्ट की हॉट फोटोज़ – बॉलीवुड की जानी-मानी खूबसूरत अभिनेत्री आलिया भट्ट अपनी छोटी सी उम्र में ही इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्रियों के लिस्ट में शामिल हो चुकी हैं.

सिंगर और अभिनेत्री आलिया भट्ट का जन्म 15 मार्च 1993 को सपनों की नगरी मुंबई में हुआ. इंडस्ट्री के जाने-माने निर्देशक महेश भट्ट इनके पिता हैं.

साल 1999 में आलिया भट्ट ने प्रीति जिंटा और अक्षय कुमार की फिल्म ‘संघर्ष’ में चाइल्ड एक्ट्रेस के तौर पर काम किया था.

आलिया भट्ट की हॉट फोटोज़ –

दोस्तों, आप इस बात से बिल्कुल भी वाकिफ नहीं होंगे, कि आलिया भट्ट का निक नेम क्या है. और आप सोच भी नहीं सकते हैं. क्योंकि आलिया भट्ट का निकनेम अली या कुछ और नहीं, बल्कि आलू है.

आलिया भट्ट की हॉट फोटोज़

जी हां दोस्तों आलिया भट्ट के घरवाले उन्हें प्यार से आलू कह कर हीं पुकारते हैं. साल 2012 में अभिनेत्री ने फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से लीड एक्ट्रेस के रूप में अपने करियर की शुरुआत की.

और फिर साल 2014 में आलिया भट्ट ने फिल्म ‘हाईवे’ की, जिसमें उन्हें काफी तारीफें मिली. फिल्म ‘हाइवे’ में आलिया भट्ट ने रणदीप हुड्डा के साथ काम किया. दमदार अदाकारी के लिए उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस का फिल्मफेयर  क्रिटिक्स अवार्ड से भी सम्मानित किया गया.  साथ हीं बेस्ट एक्ट्रेस के लिए उन्हें नॉमिनेट भी किया गया था.

आलिया भट्ट और वरुण धवन की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया. ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ और फिर ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनियां’ के बाद ‘बद्रीनाथ की दुल्हनियां’ में इन दोनों की जोड़ी ने लोगों के दिलों पर राज करने का काम किया.

आलिया भट्ट की हॉट फोटोज़

साल 2014 में आलिया भट्ट ने अर्जुन कपूर के साथ फिल्म ‘2 स्टेट्स’ किया. जाने-माने लेखक चेतन भगत के नोबेल पर आधारित इस रोमांटिक फिल्म को बनाया गया था.

खूबसूरत अभिनेत्री आलिया भट्ट का कहना है, कि वो ऐसे लड़के से बिल्कुल भी शादी नहीं करना चाहती हैं, जो उनके पापा जैसे हो.

अभिनेत्री के फर्स्ट सेलिब्रिटी क्रश शाहरुख खान हैं. और दूसरे सेलिब्रिटी क्रश की बात करें तो वो हैं शाहिद कपूर.

आलिया भट्ट की हॉट फोटोज़

जब आलिया भट्ट को प्लेन से ट्रैवल करना होता है तो उस दौरान वो बहुत नर्वस होती हैं.

आलिया भट्ट की हॉट फोटोज़

आलिया को महिलाओं वाले परफ्यूम नहीं, बल्की पुरुषों वाले परफ्यूम ज्यादा पसंद आते हैं.

आलिया भट्ट की हॉट फोटोज़

कैंडल लाइट डिनर करना आलिया भट्ट को बिल्कुल भी पसंद नहीं है.

बहुत हीं मेहनती और अपने काम के प्रति लगन के कारण आलिया भट्ट को जब फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ करना था तो उन्होंने अपना 15 किलो वजन कम कर लिया था.

आलिया भट्ट की हॉट फोटोज़ – बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी दमदार अभिनय क्षमता के बल पर आज बहुत हीं कम उम्र में आलिया भट्ट ने वो मुकाम हासिल कर लिया है, जिसे पाने का सपना तो हर कोई देखता है लेकिन हासिल करना सभी के बश की बात नहीं. आज आलिया भट्ट किसी नाम की मोहताज नहीं.