ENG | HINDI

आलिया भट्ट की ये बार्बी डॉल वाली फोटो देखी क्या अपने ?

आलिया भट्ट बॉलीवुड की सबसे छोटी और चुलबुली स्टार हैं. इतने कम समय में आलिया ने बहुत सी फ़िल्में कर ली और वो भी सेंसिबल. आलिया का हर किरदार उन्हें आज की युवा पीढ़ी से रिलेट करता है. आलिया अपनी पहली फिल्म से ही दर्शकों पर अपना जादू बिखेर रही हैं. फिल्म दर फिल्म वो बेटर हो रही हैं और उनकी खूबसूरती के साथ ही उनकी एक्टिंग भी लोगों को खूब भा रही है. आज हम आपको आलिया की किसी फिल्म के बारे में नहीं बल्कि उनके एक ऐसे फोटोशूट के बारे में बताएंगे जो आजतक का सबसे अलग है. अलिया आजतक इस तरह के हेयर स्टाइल में नहीं दिखी. आलिया का ये लुक एक फैशन मैगज़ीन के लिए था. उस मैगज़ीन ने अपने ख़ास संस्करण के लिए आलिया को अपने कवर पेज पर लिया.

आलिया ने फोटोशूट बेहतरीन ढंग स एकीय. इसमें अलिया बिलकुल बार्बी डॉल की तरह लग रही हैं. आलिया बेहद सुंदर और लड़कों का दिल धड्काने के लिए तैयार हो चुकी हैं. अब तक लीक से हटकर फ़िल्में करने वाली आलिया कम समय में ही ज्यादा से ज्यादा फैन्स को अपना दीवाना बना चुकी हैं.

आलिया भट्ट की सादगी के सब दीवाने हैं. भैया, वो बॉलीवुड की यंगेस्ट स्टार जो ठहरीं। उनकी उम्र के बच्चे अभी कॉलेज में मस्ती कर रहे हैं. लेकिन आलिया सिनेमा कर रही हैं. आलिया को लेकर हालिया ये है कि उन्होंने एक फोटोशूट करवाया है.

इस मैगजीन को 21 साल हो चुके हैं. आलिया 24 साल की हैं. इसकी 21वीं एनिवर्सिरी पर यह फोटोशूट करवाया गया. इस पर लिखा है ‘डिस्को ड्रीम्स’. इस फोटोशूट में उनका हेयरकट बिंदास लग रहा है. ये लुक उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. आलिया के फैन्स को उनका ये

लुक बहुत पसंद आने वाला है. आलिया का हर लुक अलग और बेहतर होता है. उन्होंने बॉलीवुड में ये साबित कर दिया है कि सिर्फ बड़े बाप की बेटी होने के नाते नहीं बल्कि आलिया ने अपनी एक्टिंग और हुनर से इस बॉलीवुड में कदम जमाया है.

आलिया अपने इस लुक के अलावा अपनी आने वाली फिल्म को लेकर भी सुर्ख़ियों में हैं. बता दें कि आलिया अपनी आगामी फिल्म ‘राजी’ के लिए शूटिंग कर रहीं हैं. मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी इस फिल्म की शूटिंग जम्मू-कश्मीर हुई है. ‘राजी’ में आलिया भट्ट कश्‍मीरी लड़की और पाकिस्‍तानी बहू के किरदार में दिखेंगी, जोकि पाकिस्तानी आर्मी ऑफिसर से शादी करेंगी.

अब आलिया का ये फोटोशूट देखकर बॉलीवुड के डायरेक्टर्स को और भी आईडिया आएगा. हो सकता है कि वो कोई ऐसी फिल्म बनाएं जिसमें आलिया को जापान की गुडिया का रोल करने को कहें. वैसे इस लुक में अलिया सच में बहुत सुंदर लग रही हैं. इस मैगज़ीन ने आलिया को एक नए लुक में सबके सामने प्रस्तुत किया है. दर्शकों को भी ये लुक बेहद पसंद आ सकता है. आलिया अब तो आप सच में छा गई.

आलिया को देखकर उनके साथ की बाकी एक्ट्रेस भी इस तरह का चेंज करने की सोच सकती हैं. वो आलिया को देखकर अब आत्मविश्वास जुटा सकती हैं. वैसे आलिया अपने इस लुक को खूब एन्जॉय कर रही हैं.