ENG | HINDI

आलिया भट्ट की जिंदगी में आ गया है कोई खास, तस्वीरें तो कुछ यही बयाँ कर रही हैं !

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर – बॉलीवुड इंडस्ट्री में सबसे कम समय में कामयाबी की सीढ़ियां चढ़नेवाली चुलबुली अभिनेत्री आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा के अफेयर और ब्रेकअप की खबरों से तो उनके फैन्स अच्छी तरह से वाकिफ हैं लेकिन ताजा खबरों के मुताबिक आलिया की जिंदगी में फिर किसी ने दस्तक दे दी है.

मीडिया में यह खबरें आ रही हैं कि आलिया भट्ट अपनी जिंदगी में आगे बढ़ रही हैं और उनकी जिंदगी में एक खास शख्स आ गया है. उस शख्स के साथ आलिया की कई तस्वीरें भी सामने आई है जो दोनों के बीच नजदीकियों की कहानी को बयां कर रही हैं.

आखिर कौन है वो शख्स जो आलिया की जिंदगी में दाखिल होकर उनके ब्रेकअप के दर्द पर मरहम लगा रहा है चलिए हम आपको बताते है.

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के बीच नजदीकियां

बॉलीवुड के गॉसिप गलियारों में इन दिनो बस यही चर्चा जोरों पर है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बॉलीवुड के नए लव बर्ड्स हैं. आपको बता दें कि रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ का ब्रेकअप हो चुका है जबकि आलिया और सिद्धार्थ की राहें भी एक-दूसरे से जुदा हो गई हैं. ऐसे में दोनों एक-दूसरे के करीब आकर अपने टूटे दिलों को फिर से जोड़ने की कोशिश कर रहे हैं.

खबरों के अनुसार आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पहली बार एक साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में काम करने जा रहे हैं और यह फिल्म दोनों को एक-दूसरे के करीब लाने में काफी मददगार साबित हो सकती है. आपको बता दें कि निर्देशक अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ तीन कड़ियों में बनने जा रही है ऐसे में यह तय है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को लंबे समय तक एक-दूसरे के साथ रहने का मौका मिलेगा.

रणबीर को बेहद पसंद करती हैं आलिया

भले ही आलिया कभी सिद्धार्थ मल्होत्रा से प्यार किया करती थी लेकिन वो हमेशा से ही रणबीर कपूर को बेहद पसंद करती हैं. खास बात तो यह है कि साल 2012 में अपनी डेब्यू फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के प्रमोशन के दौरान आलिया ने यह सरेआम कहा था कि वो हमेशा से ही रणबीर को बेहद पसंद करती हैं.

उस दौरान आलिया ने कहा था कि मेरा दिल हमेशा से ही रणबीर पर फिदा रहा है और आगे भी रहेगा. वहीं जब रणबीर और कैटरीना का ब्रेकअप हुआ तब भी गॉसिप की गलियारों में यह अफवाह जोरों पर थी कि आलिया भट्ट की वजह से ही दोनों का ब्रेकअप हुआ था. हालांकि बाद में इस खबर को अफवाह करार दिया गया था.

कैटरीना और आलिया में है गहरी दोस्ती

रणबीर और आलिया के बीच बनते इस नए रिश्ते के समीकरण को देखकर अब यह सवाल उठने लगे हैं कि अब कैटरीना और आलिया की दोस्ती कैसे आगे बढ़ेगी. आपको बता दें कि आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के बीच काफी अच्छी दोस्ती है और दोनों साथ में जिम भी करती हैं और उनकी जिम इंट्रक्टर भी एक ही हैं.

हालांकि एक समय ऐसा भी था जब साल 2016 में फिल्म ‘बार-बार देखो’ की शूटिंग के दौरान आलिया के एक्स बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा और कैटरीना के बीच रोमांस की खबरें जोरों पर थी लेकिन आलिया ने इन खबरों को नजरअंदाज कर दिया था.

सिद्धार्थ भी अपनी लाइफ में बढ़ चुके हैं आगे

आलिया और सिद्धार्थ के ब्रेकअप को लेकर कहा जाता है कि सिद्धार्थ रंगीन मिजाज के हैं और आलिया से रिलेशनशिप में रहने के दौरान उनका नाम कुछ अभिनेत्रियों से जुड़ा था. सिद्धार्थ की रंगीन मिजाजी को ही दोनों के ब्रेकअप की वजह माना जाता है.

पिछले साल नवंबर में आलिया और सिद्धार्थ दोनों की राहें अलग हो गईं और दोनों अपने रिश्ते को एक गुमनाम मोड़ पर छोड़कर आगे बढ़ चुके हैं.

गौरतलब है कि ब्रेकअप के बाद रणबीर और कैटरीना अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं तो वहीं सिद्धार्थ और आलिया की राहें भी जुदा हो गई. ऐसे में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की बढ़ती नजदीकियों से कैटरीना और सिद्धार्थ को कोई समस्या तो नहीं होनी चाहिए.

Don't Miss! random posts ..