ENG | HINDI

जानिए बॉलीवुड स्टार और उनके चाईल्डहुड क्रश के बारे में?

feature

शोहरत और दौलत जिनके कदमों को चुमती हैं जिनकी एक झलक पाने के लिए लाखों दिल बेताब रहते है.

उनका दिल भी एक जमाने में बेकरार रहता था किसी की राह में जी हां हम बात कर रहे उन बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ की जिन्हें हुआ पहला-पहला प्यार किसी  आम इंसान से नहीं बल्कि एक मशहूर सेलिब्रिटीज से.

चलिए हम देखते है बॉलीवुड स्टार और उनके चाईल्डहुड क्रश

आलिया का पहला इश्कवाला लव

आलिया भट्ट का कहना है कि उनका दिल शाहिद पर तब आया था जब वो सिर्फ 10 साल की थी. तब शाहिद ने भी  बॉलीवुड में डेब्यू किया था फ़िल्म इश्क विश्क के जरिए. कॉलेज लाईफ़ के ईर्द गिर्द घुमती इस स्टोरी ने शाहिद को यूथ के बीच काफी पापुलर बना दिया था. अब अपने पहले चाईल्डहुड क्रश के साथ आलिया फ़िल्म शानदार में नज़र आ रही हैं.

shahidalia

 

करीना का प्यार आशिकों में जिसका टाईटल टायटेनिक

बेबो जो सैफ अली ख़ान जो कि अब एक बॉलीवुड स्टार है कि बेगम बन चुकी है उनके पहले प्यार को शाहिद कपूर समझ लेने की भूल ना कर बैठे. करीना का दिल तो किसी और के प्यार के समुंदर में गोते लगा रहा था. करीना कपूर के चाईल्डहुड क्रश है लिओलार्डो जो कि फ़िल्म टायटेनिक के जरिए वेस्ट ही नहीं जबकि ईस्ट में भी काफी पॉपुलेरिटी बटोर चुकी है.

leonardokareena

 

रणबीर को भाए माधुरी का घाघरा

फि़ल्म जवानी दीवानी में अपनी कातिल अदाओं से रणबीर को रिझाती नजर आई माधुरी लेकिन असल जिंदगी में मामला जरा  उल्टा है. धक-धक गर्ल माधुरी रणबीर कपूर की सपनों की रानी रह चुकी है. रणबीर की माने तो सबसे पहली बार उनका दिल माधुरी ने की वजह से ही टूटा था. जो उनकी चाईल्डहुड क्रश थी. रणबीर कपूर का कहना है कि जब माधुरी की शादी हुई तो उन्हें काफी बुरा लगा था. फ़िल्म जवानी दीवानी में माधुरी के साथ फ्लर्ट करके जैसे उनकी दिल की ख्वाहिश ही पूरी हो गई.

madhuriranbir

 

सैफ के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार परिणिती

क्यूट एंड बबली परिणिती चोपड़ा सैफ़ अली की बचपन में क्रेजी लवर थी. उनकी ये दीवानगी अभी तक कम नहीं हुई हैं. तभी तो वो उनकी फ़िल्म में एक पेड़ का रोल भी करने के लिए तैयार है. खबरों की माने तो परिणिती जल्दी ही सैफ़ के साथ एक फ़िल्म में नज़र आने वाली है.

saifpariniti

 

टीनेएजर अर्जुन को भाई करीना की हलकट जवानी

जब फ़िल्म रिफ्यूजी के जरिए करीना कपूर ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था तब वो 19 साल की थी और अर्जुन कपूर 15 साल के थे.
जब अर्जुन ने करीना की ये फ़िल्म देखी तो वो उन पर दिल हार बैठे. अब अपने चाईल्डहुड क्रश के साथ अर्जुन सिल्वर स्क्रिन शेयर करने वाले है आर बाल्की की फ़िल्म में उनके हसबंड के तौर पर.

kareenaarjun

प्रियंका और कैटरीना का कॉमन क्रश राबर्ट पैटिन्सन

प्रिंयका चोपड़ा और कैटरीना कैफ दोनों का पहला क्रश टिविलाईट स्टार राबर्ट पैटिन्सन है.

robertpriyankakatrina

भई ये तो थे वो बॉलीवुड स्टार जो कि आम इंसान कि तरह अपना दिल भी किसी और सेलिब्रिटी पर खो बैठते हैं और अपने पहले क्रश को दुनिया के सामने एक्सेप्ट खुल्लम खुल्ला एक्सेप्ट करते हैं.