ENG | HINDI

ऐश्वर्या राय का हो रहा तलाक !

ऐश्वर्या राय का तलाक

ऐश्वर्या राय का तलाक होने जा रहा है, ये सुनकर यकीनन आप हैरान रह गए होंगे और सोच रहे होंगे कि ऐसा क्या हो गया कि ऐश्वर्या राय को अभिषेक से तलाक लेना पड़ा रहा है?

क्या दोनों के बीच कोई और आ गया है या फिर ऐश्वर्या की अपनी सासू मां से नहीं पट रही?

इससे पहले की आप कुछ और अनुमान लगाएं हम आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय का तलाक होने जा रहा है ऐश्वर्या राय बच्चन का नहीं.

कन्फ्यूज़ हो गए?

अरे भई हम जिस ऐश्वर्या राय की बात कर रहे हैं वो अमिताभ की बहू नहीं, बल्कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की बहू है.

जी हां, लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप और उनकी पत्नी ऐश्वर्या के तलाक की खबरें आ रही हैं. इसी साल मई में दोनों शादी बहुत धूमधाम से हुई थी, लेकिन चंद महीनों बात ही तेज प्रताप ने ऐश्वर्या राय से तलाक की अर्जी दे दी है. आपको जानकर हैरानी होगी कि ते प्रताप ने तलाक की अर्जी में  कहा है कि वह ‘कृष्ण’ हैं लेकिन उनकी पत्नी राधा नहीं है.

हालांकि दोनों के बीच तलाक किस वजह से हो रहा है इस बारे में अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है.

दूसरी ओर खबर है कि राबड़ी देवी और ऐश्वर्या के परिवार वाले रातभर तेज और ऐश्वर्या में सुलह समझौते की कोशिश करते रहे और फैसला लिया गया कि ऐश्वर्या अपने ससुराल में ही रहेंगी. ऐसा राबड़ी देवी के कहने पर हुआ है. वहीं मीडिया में आई खबरों के मुताबिक तेज प्रताप यादव अपने पिता लालू प्रसाद मिलने के लिए रांची गए हैं.

तेज प्रताप अक्सर अपनी उल-जुलूल हरकतों के लिए मीडिया की सुर्खियों में छाए रहते हैं. कुछ दिनों पहले उनके छोटे भाई तेजस्वी से भी मतभेद खबरें आईं थी. आपको बता दें कि तेज प्रताप यादव थोड़े धार्मिक प्रवृत्ति वाले हैं. पिछले 4-5 दिनों के फेसबुक पोस्ट पर नजर डालें तो वह मथुरा में वृंदावन में कई जगहों से फेसबुक लाइव कर वहां की जगहों का महत्व समझा रहे हैं. उनकी उम्र के बाकी लड़के जहां रोमांटिक ट्रिप पर जाते हैं वहीं वह कांवड़ यात्रा पर जाते हैं.​

हो सकता है एश्वर्या को उनका ये रूप पसंद न आया हो. इसके अलावा एक और वजह से हो सकती है और वो है पढ़ाई का फर्क. ऐश्वर्या ने जहां दिल्ली विश्वविद्यालय के कॉलेज मिरांडा हाउस से ग्रेजुएशन कर नोएडा की एमिटी युनिवर्सिटी से एमबीए किया तो तेज प्रताप यादव 12वीं तक ही पढ़ाई कर पाए. यानी पढ़ाई के मामले में वो ऐश्वर्या के सामने कहीं नहीं खड़े होते. शशादी के बाद दोनों की एक रोमांटिक तस्वीर भी सामने आई जिसमें तेज और उनकी पत्नी ऐश्वर्या साइकिल पर बैठे हैं. हालांकि उसके बाद से दोनों की कोई भी तस्वीर सामने नहीं आई है.

ऐश्वर्या राय का तलाक – क्या पता तेज प्रताप एमबीए पास दुल्हनियां के सामने खुद को छोटा महसूस करते हों, इसलिए तलाक की अर्जी लगा दी हो. आपको बता दें कि ये वही तेज प्रताप हैं जो शपथ ग्रहण समारोह में ठीक से हिंदी के शब्द भी नहीं बोल पा रहे थे.

Don't Miss! random posts ..