ENG | HINDI

लालू प्रसाद के बेटे अब फिल्मों में आएंगे नजर

तेज प्रताप यादव

तेज प्रताप यादव – लालू प्रसाद की फेमिली बॉलीवुड में भी कदम रख रही है।

पहले के कई फिल्मों में लालू प्रसाद की कॉपी करते हुए कई स्टार्स आपको मिले होंगे। लेकिन अब इनकी फेमिली ही बॉलीवुड में आने वाली है। हम बात कर रहे हैं लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की जो जल्दी ही फिल्मों में नजर आ सकते हैं। बीती शाम रुद्रा नाम की एक फिल्म को पोस्टर रिलीज हुआ है जिसमें लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव नजर आ रहे हैँ।

ट्वीट के जरिये दिया ये संदेश

तेज प्रताप यादव एक भारतीय राजनीतिज्ञ हैं जो अपने फक्कड़ अंदाज के लिए जाने जाते हैं। वे बिहार में हेल्थ मिनिस्टर भी रह चुके हैं। उनकी बयानबाजी कई बार सुर्खियां बन जाती है। अगर यूं कहें कि वे अपनी बयानबाजी के कारण ही राजनीति के गलियारों में चर्चा में बने रहते हैं तो कोई अतिशयोक्ति नहीं होगी। खैर अब राजनीति में हाथ आजमाने के बाद वे फिल्मी पर्दे पर भी हाथ आजमाने वाले हैं। इसका संदेश उन्होंने ट्वीटर के जरिए दिया है।

उन्होंने ट्वीटर पर अपनी आने वाली फिल्म का पोस्टर रिलीज कर फिल्मी दुनिया में कदम रखने के संकेत दिए हैं। उनकी आने वाली फिल्म का नाम होगा ‘रुद्रा: द अवतार’। इस फिल्म के पोस्टर को रिलीज करते हुए उन्होंने कहा है कि ये फिल्म जल्द ही रिलीज होगा।

पहले भी चौंका चुके हैं

लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव का अपना एक निराला अंदाज है और वे हमेशा कुछ ना कुछ कर के लोगों को चौंकाते रहे हैं। कभी वे कृष्ण के वेश में बांसुरी बजाकर तो कभी अपने अजीबो-गरीब बयान देकर लोगों को चौंका चुके हैं। इस बार लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव नए अंदाज में लोगों के सामने आए हैं। अब देखना यह है कि यह फिल्म लोगों को कितनी पसंद आती है।

खैर इस पोस्टर और इस अंदाज पर बातें शुरू हो चुकी है। कुछ लोग इस पोस्ट मे हुई गलती का मजाक उड़ा रहे हैं। दरअसल इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने ध्यान नहीं दिया होगा लेकिन उनके पोस्टर में एक इंगलिश शब्द में गलती रह गई जिसके कारण उनका पूरे दिन मजाक उड़े रहा।

इंगलिश के कारण हुए ट्रोल

इस बार तेजप्रताप अपनी इंग्लिश के कारण ट्रोल को शिकार हुए हैं। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी जिस फिल्म प्रोजेक्ट का प्रोस्टर रिलीज किया है उसमें एक इंगिलश शब्द की स्पेलिंग गलत है। इस पोस्टर में ‘रूद्रा: द अवतार comming soon’ लिखा है। इसमें कमिंग की स्पेलिंग गलत है। ट्रोलर्स ने उनकी इसी बात के लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया और उन्होंने इंग्लिश की स्पेलिंग सीखा डाली।

तेजप्रताप हैं दूसरे बिहार के नेता

फिल्मों में कदम रखने वाले तेजप्रताप बिहार के दूसरे दिग्गज नेता के बेटे हैं। इससे पहले राम विलास पासवान के बेटे चिराग पासवान भी फिल्मों की दुनिया में कदम रख चुके हैं। तेज प्रताप यादव के फैंस ने उनके इस प्रोजेक्ट का स्वागत किया है और उन्हें बधाईयां दी हैं। अब देखना यह है कि उनकी फिल्म लोगों को कितना पसंद आती है।

तब तक आप सब पोस्टर देखकर फिल्म का अंदाजा लगाइए।

Don't Miss! random posts ..