ENG | HINDI

ऐश्वर्या और अभिषेक में हो गई है लड़ाई !

अभिषेक ऐश्वर्या

अभिषेक ऐश्वर्या के रिश्ते को लेकर कई बार खबरें आ चुकी हैं कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं है.

एक बार फिर ऐसी ही खबर आ रही है. अब इन खबरों में कितनी सच्चाई है ये तो ऐश और जूनियर बच्चन ही जानें, मगर फिलहाल तो जूनियर बच्चन के अंदाज़ से लग रहा है कि उनके रिश्तों के बारे में छपी खबरों में सच्चाई नहीं है.

दरअसल, अभिषेक ऐश्वर्या छुट्टियां मनाकर सोमवार को ही बेटी संग इंडिया लौटे हैं और लौटते ही वेबसाइट पर अपने और ऐश के बीच की खटपट की खबरें पढ़कर अभिषेक का पारा चढ़ गया. हुआ यूं कि एयरपोर्ट पर जब जूनियर बच्चन बेटी अराध्या का हाथ पकड़ने की कोशिश करते हैं तो अराध्या उनकी बजाय मां ऐश का हाथ थाम लेती है, उसके बाद ऐश अभिषेक से कुछ कहती है. इसी वीडियो के आधार पर वेब पोर्टल ने खबर चला दी कि अभिषेक ऐश्वर्या में झगड़ा हो गया.

इस खबर को देखते ही अभिषेक भड़क गए और ट्वीट करके उन्होंने अपनी भड़ास निकाली. अभिषेक बच्चन ने कहा, ‘’झूठी खबरें फैलाना बंद करें. मैं यह समझता हूं कि आप पर लगातार खबरें देने का दबाव है, लेकिन ये तब तारीफ के काबिल होगा जब आप इस काम को पूरी ज़िम्मेदारी से करें, धन्यवाद.” अभिषेक के इस ट्विट के बाद पोर्टल ने खबर हटा दी.

वैसे ये कोई पहली बार नहीं है कि दोनों के अनबन की खबरें छपी हो, इससे पहले एक इवेंट में फोटोग्राफर को पोज देने के दौरान अभि‍षेक बच्चन पत्नी ऐश्वर्या को बीच में छोड़कर आगे बढ़ गए थे. उस वक्त भी ये खबरें आई थीं कि दोनों के रिश्तों में खटपट चल रही है.

आपको बता दें कि ऐश्वर्या छुट्टियां मनाने बेटी के साथ पेरिस गई हुई थीं, जबकि अभिषेक बाकी फैमिली मेंबर्स के साथ फीफा वर्ल्ड के लिए रूस में थे. वर्ल्ड कप खत्म होने के बाद अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या संग पेरिस में बाकी छुट्ट‍ियां बिताने पहुंचे हुए थे और वहीं से दोनों साथ लौटे हैं.

सेलिब्रिटीज़ की छोटी-छोटी चीज़ों को लेकर खबरें बनना कोई नहीं बात नहीं है, पब्लिक प्लेस पर यदि किसी सेलिब्रिटी कपल ने एक-दूसरे के साथ अच्छा व्यवहार नहीं किया तो तुरंत दोनों के ब्रेकअप या रिश्तों में तकरार की खबरें आ जाती हैं. ऐश्वर्या और अभिषेक के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है. अभिषेक के गुस्से तो ये साफ हो गया है कि दोनों के बीच फिलहाल सब ठीक है और इससे उनके फैन्स ने ज़रूर राहत की सांस ली होगी.