ENG | HINDI

इस डर के मारे अभिषेक के साथ काम करने से ऐश्वर्या ने किया इनकार

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय

अभी कुछ दिनों पहले अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की साथ में फिल्म करने की खबरें आ रही थीं।

दोनों की बात लगभग फाइनल भी हो गई थी लेकिन अब ऐश्वर्या ने अभि के साथ काम करने से मना कर दिया है।

उन्होंने निमार्ताओं से साफ कह दिया कि वह अभिषेक के साथ इस फिल्म में काम नहीं करेंगी। दरअसल, यह फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप की गुलाब जामुन थी, जिसमें वह अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय का रोमांस भुनाना चाहते थे लेकिन ऐश को उनकी कहानी कुछ खास पसंद नहीं आई।

उन्हें लगा कि यदि वह इस फिल्म में अभिषेक के साथ आईं और फिल्म नहीं चली तो सभी अभिषेक को कोसना शुरू कर देंगे और फिर उनके फ्लॉप करियर की खाल निकालना शुरू कर देंगे जो कि ऐश्वर्या को कतई गंवारा नहीं है। इसलिए उन्होंने अभिषेक के बिना ही फिल्म करनी सही समझी।

हालांकि इससे उनके पति अभि का दिल जरूर टूटेगा, क्योंकि एक तो बड़ी मुश्किल से उन्हें कोई फिल्म मिली थी जो उनकी पत्नी से उनसे छीन ली।

आपको बता दें कि आराध्या के पैदा होने के बाद जहां सालों बाद इंडस्ट्री में कमबैक करके ऐश ने दोबारा फिल्मों पर पकड़ बना ली, वहीं अब अभिषेक सिर्फ हीेरो के साथ साइड में रोल करते ही दिखते हैं। कई सालों से उनकी कोई सोलो फिल्म नहीं चली है और न ही अब चलने की उम्मीद है।

इसलिए यह भी हो सकता है कि ऐश अभिषेक के कारण किसी फ्लॉप फिल्म का हिस्सा नहीं बनना चाहती हो इसलिए उन्होंने ऐसा किया हो।

वैसे अनुराग काफी समय से अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म करना चाहते हैं लेकिन अभिषेक भी तभी कोई फिल्म साइन करेंगे जब उन्हें स्क्रिप्ट पसंद आएगी।

ऐश के साथ उन्हें भी गुलाब जामुन की कहानी पसंद नहीं आई।

अभि खुद अपनी बीवी ऐश के साथ काम करना चाहते हैं लेकिन अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय को बस एक अच्छी स्क्रिप्ट का इंतजार है। अब फैन्स को कब तक और इंतजार करना पड़ेगा, यह देखने वाली बात होगी।

Don't Miss! random posts ..