ENG | HINDI

इस खबर को सच मानें तो कहा जा रहा है कि ऐश्वर्या अभिषेक बच्चन से जल्द ही लेने वाली हैं तलाक !

ऐश्वर्या और अभिषेक का डिवोर्स

पूर्व मिस वर्ल्ड और बॉलीवुड की कामयाब अभिनेत्री ऐश्वर्या राय के हुस्न का जलवा देश ही नहीं बल्कि दुनियाभर में मशहूर है. खूबसूरती की इस मल्लिका के हुस्न पर मरनेवाले दीवानों की भी कोई कमी नहीं है.

बात करें ऐश के अफेयर्स की तो ऐश्वर्या राय का अफेयर सलमान खान और विवेक ओबेरॉय से रह चुका है लेकिन बॉलीवुड के शहंशाह यानी अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन से अचानक शादी रचाकर ऐश्वर्या ने अपने रोमांस की सभी खबरों पर विराम लगा दिया था.

अब खबर है कि ऐश्वर्या और अभिषेक की शादीशुदा जिंदगी में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है. ऐश्वर्या और अभिषेक का डिवोर्स होने जा रहा है.

हालांकि इससे पहले भी दोनों के बीच कई बार मनमुटाव की खबरें सामने आती रही है. मगर हाल ही के इस खबर को सच मानें तो कहा जा रहा है कि ऐश्वर्या और अभिषेक का डिवोर्स होनेवाला हैं.

क्या सच में ऐश्वर्या और अभिषेक का डिवोर्स होनेवाला है ?

ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी को 10 साल बीत चुके हैं लेकिन आए दिन इन दोनों की शादीशुदा जिंदगी में तनाव की खबरें सुर्खियां बटोरती रही हैं.

समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता और बच्चन परिवार के काफी करीबी रहे अमर सिंह भी अभिषेक और ऐश्वर्या के रिश्तों में दरार को लेकर बड़ा खुलासा कर चुके हैं. लेकिन लेटेस्ट खबरों के मुताबिक सास-बहू के रोज के झगड़ों से परेशान होकर ऐश्वर्या तलाक की तैयारी कर रही हैं.

अगर आपको याद हो तो पहली बार फिल्म सरबजीत की स्क्रिनिंग के दौरान ऐश और अभिषेक की शादीशुदी जिंदगी की दरार मीडिया के सामने आई थी. खबर है कि शादी के बाद से ही ऐश चाहती थी कि वो पति अभिषेक के साथ एक अलग घर में रहें लेकिन ऐसा नहीं हो सका.

अपने पिता की मौत के बाद अब ऐश ने अभिषेक से अलग होने का पूरा मन बना लिया है. शायद इसलिए ऐश इन दिनों कई मौकों पर अकेले या फिर अपनी बेटी के साथ ही नजर आ रही हैं. बताया जा रहा है कि इसके लिए ऐश ने बकायदा एक पेशेवर वकील से कानूनी राय भी ली है.

दोनों की शादीशुदा जिंदगी के बीच दरार का सबसे बड़ा कारण ऐश की कामयाबी और अभिषेक बच्चन की नाकामी से भी जोड़कर देखा जा रहा है. एक ओर जहां ऐश हिट फिल्में दे रही हैं और एंडोर्समेंट भी कर रही हैं तो वहीं अभिषेक बच्चन के करियर की गाड़ी एक ही जगह पर ठहरी हुई है.

आपको बता दें कि इससे पहले भी ऐश अभिषेक से अलग होने की कोशिश कर चुकी हैं लेकिन अपने पापा के काफी समझाने पर ऐश ने अब तक ऐसा कोई कदम नहीं उठाया था.पर अब लगता है कि ऐश तलाक लेकर ही दम लेंगी.

उधर ऐश्वर्या राय के करीबियों की मानें तो ऐश नहीं चाहती हैं कि उनकी बेटी आराध्या पर घर पर होनेवाले रोज-रोज के ड्रामे का कोई गलत असर पड़े इसलिए वो अलगाव की तैयारी कर रही हैं.

बहरहाल इन खबरों में कितनी सच्चाई है ये तो खुद ऐश्वर्या राय या फिर उनका परिवार ही जानता है. लेकिन अगर वाकई में ऐश्वर्या और अभिषेक का डिवोर्स होनेवाला है तो हम ऐसे में ऐश्वर्या से यही कहेंगे कि उन्हें तलाक को लेकर कोई भी कदम सोच-समझकर उठाना चाहिए.

Don't Miss! random posts ..