ENG | HINDI

अजय देवगन के साथ काम करने से है इन अभिनेत्रियों को ऐतराज़

अभिनेता अजय देवगन

बेहद साधारण दिखने वाले अभिनेता अजय देवगन ने अपने एक्टिंग और ज़बर्दस्त एक्शन से बॉलीवुड में अपनी ऐसी पहचान बनाई कि अब उन्हें बॉलीवुड का सिंघम कहा जाने लगा.

अभिनेता अजय देवगन का लुक भले ही खान हीरोज़ के सामने फीका पड़े, मगर एक्टिंग और एक्शन के मामले में वो सब पर भारी पड़ते हैं. वैसे एक्शन के साथ ही अजय कॉमेडी भी अच्छी कर लेते हैं, तभी तो अब उनकी गिनती टॉप के अभिनेताओं होती है.

90 के दशक से बॉलीवुड में अपनी एक्शन छवि बनाने वाले अजय देवगन ने कई हिट फिल्में की है और लगभग सभी टॉप एक्ट्रेस के साथ भी काम कर चुके हैं, मगर बॉलीवुड की 3 हीरोइने ऐसी हैं जो अजय के साथ काम करना नहीं चाहती हैं. चलिए आपको बताते हैं बॉलीवुड की वो टॉप 3 अभिनेत्रियां कौन हैं जिसे सिंघम अजय के साथ काम करने से परहेज़ है.

अभिनेता अजय देवगन –

  1. प्रियंका चोपड़ा

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है क्वांटिको गर्ल प्रियंका चोपड़ा का. प्रियंका की खूबसूरती और एक्टिंग का डंका तो बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक बज रहा है, उन्होंने बॉलीवुड में सफलता हासिल करने के बाद हॉलीवुड में भी अपना सिक्का जमाना शुरू कर दिया है, लेकिन इतनी पॉपुलर होने के बाद भी प्रियंका भी उन एक्ट्रेसेज में शुमार हैं जिन्होंने दो खान (सलमान और शाहरुख खान) के साथ तो काम किया है लेकिन कभी आमिर खान के साथ किसी फिल्म में दिखाई नहीं दी. इसके अलावा आपको बता दें कि प्रियंका ने अपने 15 साल के हिट फिल्मी करियर में कभी भी अजय देवगन के साथ कोई फिल्म नहीं की. हालांकि उनके पास अजय के साथ काम करने के कई ऑफर आए लेकिन उन्होंने साफ मना कर दिया. अब इस इनकार की वजह क्या है ये तो प्रियंका की जानें.

अभिनेता अजय देवगन

  1. कैटरीना कैफ

इस लिस्ट में दूसरा नाम आता है बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस कैटरीना कैफ का. फिल्म ‘बूम’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली कैटरीना ने सल्लू मियां के साथ कई हिट फिल्में दी हैं. बता दें कि कैटरीना बॉलीवुड के तीनों खान के साथ काम कर चुकी हैं, लेकिन उन्होंने अपने 15 साल के लंबे करियर में सुपरस्टार अजय देवगन के साथ कोई फिल्म नहीं की है. शायद ही आपको पता हो कि अजय की सुपरहिट फिल्म ‘सिंघम’ के लिए पहले कटरीना को ही चुना गया था, लेकिन कैटरीना ने इस ऑफर को साफ तौर पर ठुकरा दिया. आखिर कैट ने ऐसा क्यों किया इसका जवाब किसी को नहीं पता.

अभिनेता अजय देवगन

  1. दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड की नंबर वन हीरोइन दीपिका पादुकोण कामयाबी के सितारे बुलंदियों पर हैं. उन्होंने फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सफलता हासिल की थी और इसके बाद दीपिका ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. रामलीला से लेकर बाजीराव मस्तानी और पद्मावत तक में दीपिका ने शानदार अभिनय करके साबित कर दिया कि वही है बॉलीवुड की हीरोइन नंबर वन, मगर दीपिका ने भी आजतक सिंघम अजय देवगन के साथ कोई फिल्म नहीं की है। वैसे अजय के अलावा दीपिका ने अपने 10 साल के फिल्मी करियर में कभी सलमान खान के साथ भी कोई फिल्म नहीं की है।

अभिनेता अजय देवगन

अब ये हीरोइने अभिनेता अजय देवगन जैसे सुपरस्टार के साथ काम नहीं करना चाहतीं तो इसकी कुछ निजी वजहें हो सकती हैं या फिर शायद उन्हें अजय की शक्ल पसंद नहीं आती हो.

Don't Miss! random posts ..