ENG | HINDI

पहली मुलाकात के बाद इस वजह से काजोल से नहीं मिलना चाहते थे अजय देवगन !

काजोल और अजय देवगन

काजोल और अजय देवगन की शादी साल 1995 में हुई थी।

पहली मुलाकात के बाद काजोल और अजय देवगन के ही नज़रिये एक-दूसरे के लिए बेहद अलग थे। एक तरफ काजोल को अजय बेहद अच्छे लगे थे तो वहीं दूसरी ओर अजय को काजोल एक नज़र भी नहीं भाई थी।

बॉलीवुड स्टार काजोल और अजय देवगन ही उस समय अपने-अपने करियर में बहुत बढिया काम कर चुके थे और दूसरे अभिनेताओं के साथ अफेयर में भी थे। अजय देवगन का नाम तो बॉलीवुड की बहुत सी अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा था जैसे कि रवीना टंडन, करिशमा कपूर और यहां तक कि वंस अपॉन ए टाइम इन मुम्बई के दौरान कंगना रनौत के साथ भी उनके अफेयर के चर्चे थे।

काजोल और अजय देवगन की बात करें तो अजय देवगन ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि काजोल से पहली मुलाकात के बाद उनकी उनसे दुबारा मुलाकात होने की कोई इच्‍छा नहीं थी। अजय ने यह भी बताया कि उन्हें काजल बिलकुल भी पसंद नहीं आई थी और उन्हें वह वेहद लाउड, घमंडी और बातूनी लगी थीं।

बॉलीवुड स्टार काजोल और अजय देवगन दोनों का ही मानना है कि वह पर्सनैलिटी के मामले में एक-दूसरे से बहुत अलग हैं लेकिन कहते हैं ना अपोजिट एट्रेक्‍शन, काजोल और अजय की लव लाइफ में भी कुछ ऐसा ही हुआ।

काजोल और अजय देवगन के साथ अपने रिश्ते को लेकर कुछ यह कहना है –“हम कभी भी नॉर्मल कपल्स की तरह एक-दूसरे को हमेशा ‘आई लव यू’नहीं कहते थे, हमारा प्यार समय के साथ एक-दूसरे के लिए बढ़ता ही चला गया। हमने कभी भी अपनी शादी की बात एक-दूसरे से नहीं की थी लेकिन हम दोनों ही जानते थे कि एक ना एक दिन तो हमें यह करना ही है।”

इस तरह से बॉलीवुड की सबसे सफल जोड़ी की लव स्‍टोरी परवान चढ़ी थी।

Don't Miss! random posts ..