ENG | HINDI

करोड़ों की मालकिन है राखी सावंत, कहां से आता है इतना पैसा?

अभिनेत्री राखी सावंत

विवादित अभिनेत्री राखी सावंत को फिल्में भले ही ना मिलती हो, मगर उन्हें खबरों में बने रहना बहुत अच्छे से आता है।

लोगों को उनकी पिछली फिल्म नहीं बल्कि पिछला बेतुका बयान या हरकत याद रहती है। इन दिनों राखी सावंत एक बार फिर सुर्ख़ियों में हैं और बेशक उन्होंने कोई महान कारनामा नहीं किया है। बल्कि इस बार तो उन्होंने अपने ही पैर पर कुल्हाड़ी मार ली है।

पिछले दिनों अभिनेत्री राखी सावंत पंचकूला के एक रेसलिंग टूर्नामेंट में परफॉर्म करने गई थी। इस दौरान राखी को ना जाने क्या खुजली हुई कि उन्होंने एक महिला पहलवान को ही चैलेंज कर मारा। रिंग में उतरते ही कुछ ही सेकंड्स में पहलवान ने राखी को उठाकर ऐसा पटका कि वो उठ ही नहीं पाई। एक्ट्रेस को उठाकर ले जाना पड़ा और अस्पताल के चक्कर भी काटने पड़े।

राखी की ऐसी हरकतों के बारे में जानकर अधिकतर लोगों को यही लगता है कि उनके पास कोई काम नहीं है इसलिए वो ये सब करती है। राखी  के पास भले ही कोई बड़ा प्रोजेक्ट नहीं है, बावजूद इसके उनके पास करोड़ो की संपत्ति है। आखिर राखी कितने करोड़ो की मालकिन है, आइए जानते हैं।

1997 में ‘अग्निचक्र’ फिल्म से एक्टिंग डेब्यू वाली राखी का कोई रोल आपको भले ही याद ना हो, मगर उनके आइटम सॉन्ग्स जरूर याद होंगे। राखी मसाला टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के पहले ही सीजन में नजर आ गई थी। राखी तो खुद का टीवी रियलिटी शो ‘राखी का स्वयंवर’ भी लॉन्च कर चुकी है।

अभिनेत्री राखी सावंत

सिर्फ फिल्में ही नहीं राखी ने 2014 में राजनीति में भी कदम रखा था।  मोहतरमा ‘राष्ट्रीय आम पार्टी’ के नाम से खुद की पार्टी बनाकर लोकसभा चुनाव में खड़ी हुई थी। हालांकि चुनाव के बाद राखी ने अपनी ही पार्टी से इस्तीफा दे दिया था।

अभिनेत्री राखी सावंत

चुनाव के दौरान एक्ट्रेस ने खुलासा किया था कि वो 15 करोड़ रुपए की मालकिन है। राखी के पास मुंबई में एक फ्लैट और ऑफिसेस हैं, फ्लैट की मौजूदा कीमत 10 करोड़ रुपए से ज्यादा है। आइटम गर्ल के पास 21 लाख रुपए कीमत की ‘Ford Endeavour’ कार भी है। इतना ही नहीं कुछ लाख रुपए तो एक्ट्रेस ने शेयर व बांड्स में इन्वेस्ट कर रखे हैं।

अभिनेत्री राखी सावंत

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि अभिनेत्री राखी सावंत मौजूदा संपत्ति 30 करोड़ रुपए के आस-पास पहुंच गई है। राखी ने यह सबकुछ अपने ही दम पर किया है। वो आज भी स्टेज परफॉरमेंस करती है और एक परफॉरमेंस के लिए ही मोटी रकम लेती है।

अभिनेत्री राखी सावंत

करोड़पति बनना इतना भी आसान काम नहीं है। लेकिन जिसके बारे में हम सोचते हैं वो कुछ नहीं करता है, अभिनेत्री राखी सावंत के पास इतनी संपत्ति होना चौंकाने वाला होता है। हाल ही में #मीटूमूवमेंट को लेकर तनुश्री दत्ता से विवाद होने पर राखी ने एक्ट्रेस पर 50 करोड़ रुपए का मानहानि का दावा ठोक दिया था। लगता है राखी कमाई करने के नए-नए तरीके ढूंढ ही लेती है।

कई लोगों को अभिनेत्री राखी सावंत से भले ही नफरत होगी। लेकिन एक्ट्रेस की प्रॉपर्टी के बारे में जानकर उनके भी होश उड़ गए होंगे। आपको यह मसालेदार स्टोरी पसंद आई तो उसे शेयर जरूर कीजिएगा।

Don't Miss! random posts ..