ENG | HINDI

इस बॉलीवुड गाने पर जसलीन ने किया ऐसा डांस, जमकर वायरल हो रहा वीडियो

जसलीन मथारू

जसलीन मथारू – बिग बॉस अब बेहद रोमांचक दौर पर पहुंच गया है, क्योंकि अब विजेता बनने के लिए जंग छिड़ी हुई है.

इस रियालिटी शो में जसलीन मथारू शुरू से ही सुर्खियों में रही हैं और अब एक बार फिर वो अपने डांस की वजह से सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बंटोर रही हैं.

जसलीन मथारू की अदाएं बिग बॉस के घर का माहौल रोमांटिक करने का काम कर रही हैं. जसलीन ने दीवाली के समय पर डांसिंग लीडर का रोल निभाया था. तो वहीं अब उनका ‘टिप टिप बरसा पानी’ पर किए डांस वाला वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. इससे पहले जब वो पूल में उतरी थी तो उनका ये अंदाज़ भी लोगों को खूब भाया था.

घर के लड़ाई झगड़ों और विवादों के बाद भी जसलीन उन कंटेस्टेंट्स में से हैं जो कभी अपने एंजॉयमेंट से समझौता नहीं करती. अब बारिश का मजा लेते हुए जसलीन मथारू ने रवीना टंडन और अक्षय कुमार के गाने पर थिरक रही हैं. आप भी देखें जसलीन की दिलकश डांस…

इस गाने पर जसलीन मथारू का पानी से खेलते हुए डांस करना लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि सामने आते ही यह वीडियो जमकर वायरल हो गया. इस वीडियो में जहां जसलीन का डांस काफी कूल है वहीं उनकी सुरीली आवाज भी कम दिलकश नहीं लग रही. जाहिर सी बात है कि अनूप जलोटा की शिष्या हैं तो संगीत और गायकी में वो अव्वल तो होंगी ही.

बता दें कि जसलीन मथारू पिछले कुछ दिनों से श्रीसंत, दीपिका कक्कड़ और मेघा के साथ गेम स्टेटिजी तैयार करती नजर आ रही हैं. वहीं जसलीन के बॉयफ्रेंड बनकर घर में आए अनूप जलोटा एविक्टेड होने के बाद बेघर लोगों के साथ डिनर पार्टी करते नजर आ रहे हैं.

जसलीन मथारू

बिग बॉस का विजेता कौन बनेगा ये तो पता नहीं, लेकिन पहले दिन से जसलीन पॉप्युलैरिटी के मामले में सब पर भारी पड़ रही है.