ENG | HINDI

क्रिकेट को अलविदा कर ये काम करने वाले हैं विराट कोहली !

विराट कोहली का ट्रेलर

विराट कोहली का ट्रेलर – एक्टर हो या खिलाड़ी दोनों ही प्रोफेशन में किसी का करियर बहुत लंबा नहीं चल सकता, इसलिए हीरो और खिलाड़ी दोनों को ही अपने लिए करियर के दूसरे विकल्प तैयार रखने होते हैं, लगता है विराट कोहली भी ऐसा ही कर रहे हैं.

क्रिकेट को अलविदा कहने के बाद विराट एक्टिंग करने वाले हैं. हैरान हो गए न, आपकी तरह ही हर कोई उनके इस पोस्टर को देककर हैरान रह गया था.

ज़रा गौर फरमाइए- विराट कोहली का ट्रेलर

विराट कोहली का ट्रेलर – विराट कोहली ने अपने ट्विटर पर ये पोस्टर डालकर सबको कन्फ्यूज़न में डाल दिया. विराट ने एक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा कि दस साल बाद वो दोबारा डेब्यू कर रहे हैं, इस बार फिल्म के मैदान में. ‘ट्रेलर द मूवी’ के नाम से शेयर किए गए इस पोस्टर में विराट सुपर हीरो के अंदाज में नजर आ रहे हैं.

विराट कोहली का ट्रेलर देखकर लगता है विराट अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा को एक्टिंग के मामले में भी टक्कर देने की पूरी तैयारी में है.

उनके पोस्टर से भी यही पता लगता है. वैसे विराट के फिल्म ड़ेब्यू के बारे में न तो अनुष्का और न ही टीम इंडिया की ओर से ही कोई बयान आया है. माना जा रहा है कि विराट 28 सितंबर से फिल्म की शुरुआत करेंगे. अब विराट के पोस्टर का क्या सच है इसके लिए तो आपको  28 सितंबर तक इंतजार करना होगा. तभी असली खबर के बारे में पता चल पाएगा.

विराट कोहली का ट्रेलर

लेकिन हम आपको बता दें कि पोस्टर में एक हिंट है. विराट जिस कपड़े के ब्रांड का प्रमोशन करते  हैं ये फिल्म उन्हीं के द्वारा प्रायोजित है. ऐसे में हो सकता है कि विराट किसी नए विज्ञापन में नजर आने वाले हैं. जहां तक विराट के लुक की बात  है तो जाहिर है वो कमाल का है. विराट वैसे भी अपने स्टाइल से दर्शकों को दीवाना बनाते आए हैं. स्टाइल और क्रिकेट के मैदान में तो कोहली का कोई जवाब नहीं, लेकिन एक्टिंग के मामले में विराट को कितने नंबर मिलेंगे पता नहीं, लेकिन हां विराट चाहें तो घर में ही एक्टिंग की क्लास ले सकते हैं अपनी बीवी अनुष्का से. यकीनन अनुष्का उन्हें एक्टिंग के कुछ टिप्स तो सिखा ही देगी और बाकी विराट खुद ही समझदार हैं.

विराट कोहली का ट्रेलर – यदि पोस्टर में कही बात सच है और विराट की फिल्म 28 सितंबर को रिलीज होने वाली है, तो यकीनन ये उनके फैंस के लिए बड़ा तोहफा होगा और विराट के लिए एक वैकल्पिक करियर का आगाज़ भी.