ENG | HINDI

सुहाना की ये बोल्‍ड तस्‍वीरें नहीं देखीं तो कुछ नहीं देखा

सुहाना की बोल्‍ड तस्‍वीरें

सुहाना की बोल्‍ड तस्‍वीरें – आज सोशल मीडिया का दौर है और इस दौर में कोई भी चीज़ मिनटों में वायरल हो जाती है। सोशल मीडिया की ही वजह से अब सिर्फ बॉलीवुड स्‍टार्स को ही नहीं बल्कि उनके बच्‍चों को भी कुछ ज्‍यादा ही तवज्‍जो मिलने लगी है।

अब करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बेकट तैमूर को ही ले लीजिए। पैदा होने से पहले ही तैमूर देशभर में फेमस हो गया था। इसका श्रेय कहीं ना कहीं मीडिया और सोशल मीडिया को ही जाता है जिन्‍होंने अपना सब काम-धाम छोड़कर अपना कैमरा और रिपोर्टर करीना के घर के बाहर छोड़ दिए थे ताकि तैमूर की क्‍यूट पिक्‍चर्स ली जा सकें।

इस समय स्‍टार किड्स में तैमूर नंबर वन हैं लेकिन बाकी स्‍टार किड्स की बात करें तो उनमें सुहाना खान, जाह्नवी कपूर, आर्यन खान, अबराम, अनन्‍या पांडे का नाम शामिल है।

लेकिन आज हम शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान की बात करने वाले हैं। जी हां, आजकल सोशल मीडिया पर सुहाना खान की बोल्‍ड तस्‍वीरों ने सोशल मीडिया पर धूम मचा रखी है। इस पोस्‍ट के ज़रिए हम आपको सुहाना खान की कुछ बोल्‍ड और बेहतरीन तस्‍वीरें दिखाने जा रहे हैं जिन्‍हें हर बॉलीवुड और शाहरुख खान के फैन को देखना चाहिए।

सुहाना अभी सिर्फ 18 साल की हैं और लगता है कि उन्‍होंने बॉलीवुड में अपना करियर बनाने की ठान ली है। सुहाना बहुत जल्‍द बॉलीवुड में अपना डेब्‍यू करते हुए नज़र आ सकती हैं और अगर ऐसा हुआ तो इसमें कोई चौंकने या हैरानी वाली बात नहीं होगी क्‍योंकि सुहाना के स्‍टाइल और बोल्‍ड अंदाज़ को देखकर ही आप कह सकते हैं कि उनमें एक्‍ट्रेस बनने के सारे गुण हैं।

तो चलिए देखते हैं सुहाना की बोल्‍ड तस्‍वीरें ।

अबराम के साथ इस तस्‍वीर में सुहाना बिकिनी में नज़र आ रही हैं। लोगों को सुहाना और अबराम की बीच पर मस्‍ती करते हुए ये फोटो बहुत पसंद आई थी।

इस तस्‍वीर में सुहाना खान अपने पापा की लाडली बिटिया से कम नहीं लग रही हैं। इसमें उनका अंदाज ही कुछ अलग है।

बिकिनी में सुहाना की इस तस्‍वीर ने तहलका मचा दिया है। इस तस्‍वीर को लेकर सुहाना को सोशल मीडिया पर ट्रोल भी होना पड़ा। सुहाना की ऐसी तस्‍वीर को देखकर फैंस का गुस्‍सा फूट पड़ा और उन्‍होंने सुहाना को शर्म करने तक की बात कह डाली।

इस गोल्‍डन ड्रेस में सुहाना बॉलीवुड एक्‍ट्रेसेस को टक्‍कर दे रही हैं। इसमें कपड़ों से लेकर सुहाना का मेकअप तक सब टिप टॉप है। आप खुद ही देख सकते हैं कि इस ड्रेस में सुहाना कितनी खूबसूरत नज़र आ रही हैं।

अभी से ही इंटरनेट पर सुहाना बहुत मशहूर हो रही हैं और एक इंटरनेट सिलेब्रिटी बन चुकी हैं। सुहाना के इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर भी नज़र डालें तो आपको वहां उनकी कई बोल्‍ड और हॉट तस्‍वीरें देखने को मिल जाएंगीं।

ये है सुहाना की बोल्‍ड तस्‍वीरें – सुहाना की इन तस्‍वीरों से साफ जाहिर होता है कि उन्‍होंने एक्‍ट्रेस बनने की तैयारी शुरु कर दी है और अब वो भी सोनम कपूर और आलिया भट्ट की तरह फिल्‍मों में डेब्‍यू कर सकती हैं। अब यह देखना दिलचस्‍प होगा कि क्‍या सुहाना को भी आलिया और सोनम जैसा फेम मिल पाता है या नहीं।