ENG | HINDI

क्या किंग खान इसी साल करेंगे अपनी बिटिया को लाँच?

बेटी सुहाना

बेटी सुहाना – शाहरुख़ खान ने एक टीवी सीरियल से अपने करियर की शुरुआत की और आज इस मुकाम पर हैं.

खान से किंग खान बनने के सफ़र को उन्होंने बड़े नज़दीक से जाना है. किंग खान ने ये महसूस किया है कि सफलता कितनी मुश्किल से मिलती है और उसे बनाए रखना और भी मुस्किल होता है.

किंग खान बॉलीवुड का हर if और but जानते हैं. वो जानते हैं कि यहाँ कब क्या हिट होगा और कब क्या फ्लॉप. ऐसे में अपनी बेटी सुहाना को लेकर वो किसी तरह का रिस्क नहीं लेना चाहते. किंग खान जानते हैं कि सुहाना को किस तरह से सिल्वर स्क्रीन पर उतारना है.

बेटी सुहाना

कुछ दिनों से ही किंग खान इस पर जुट गए हैं. पहले वो सुहाना को उस तरह से पार्टी फंक्शन में नहीं ले जाते थे जैसे अब ले जाते हैं. भले ही गौरी उस समय अपनी बेटी के साथ न हों, लेकिन किंग खान अपनी बेटी सुहाना को कुछ महीनों से एक हीरोइन की तरह मीडिया के सामने introduce करते हैं. वो जानते हैं कि आज की मांग क्या है. जितनी ज्यादा उनकी बेटी मार्केट में बनी रहेगी उसकी डिमांड उतनी ही ज्यादा होगी. उसकी फैन फोल्लोविंग उतनी ही ज्यादा होगी.

किंग खान ने बाकायदा अपनी बेटी सुहाना को सोशल मीडिया हैंडल से लेकर पार्टी में ड्रेस अप तक की बातें समझाते हैं. भले ही उनके पास किसी और चीज़ के लिए समय हो न हो, लेकिन सुहाना के लिए वो हर पल संजीदा रहते हैं.

सूत्रों की मानें तो शाहरुख़ किसी बड़े बैनर के साथ सुहाना को लॉन्च करने की सोच रहे हैं. खबरें यहाँ तक हैं कि इस साल के अंत तक किंग खान उस प्रोजेक्ट का नाम लोगों के सामने बता देंगे. इसी लिए वो सुहाना को मीडिया की सुर्खियाँ बना रहे हैं. एक तरह से पानी बेटी को पॉपुलर बना रहे हैं ताकि जब फिल्म में आये तो उसके फैन पहले से ही बने रहें.

भाई ये तो बड़े ही सलीके से चल रहे हैं किंग खान. वैसे बेटी सुहाना अब हीरोइन बनने के लिए तैयार भी हैं. अब देखना होगा कि किस बैनर की फिल्म साइन करती हैं सुहाना.