ENG | HINDI

Whatsapp की इन फनी चैट को पढ़कर रोता हुआ बच्चा भी हंस देगा

Whatsapp की फनी चैट

Whatsapp की फनी चैट – सोशल मीडिया एक ऐसी ज़रुरत हो गई है जिसके बिना लोग अब जीवित नहीं रह सकते. सोने से पहले और उठने के तुरंत बाद लोग अपने मोबाइल को चेक करना नहीं भूलते.

ये एक ऐसी लत है, जिसे अब लोग छुड़ा नहीं पा रहे हैं.

आज हम आपको कुछ ऐसे Whatsapp की फनी चैट दिखाएंगे जिसे पढ़ते ही आप हँसते-हँसते लोट-पोट हो जाएंगे.

Whatsapp की फनी चैट –

१  इतना ही नहीं अगर आपके घर में कोई बच्चा है और वो रो रहा है तो आप उसे ये मैसेज पढ़कर सुना सकते हैं. इसे सुनते ही वो हंस देगा.

Whatsapp की फनी चैट

२  जीवन में इतना तनाव बढ़ गया है कि उसे दूर करने के लिए लोगों के पास समय ही नहीं है. लोग एक ही घर में रहने के बाद भी एक दूसरे से बात नहीं कर पाते. शहरों में तो ऐसी हालत है कि बच्चे अपने पिता से हफ़्तों बात नहीं कर पाते.

Whatsapp की फनी चैट

३ इस व्यस्त जीवन में भला हो इस सोशल मीडिया का जो लोगों को हंसा रही है. उनका तनाव कम कर रही है. अगर ये सोशल मीडिया न होता तो लोगों का न जाने क्या होता.

४ अगर आप भी हर समय उदास रहते हैं तो ऐसे ग्रुप ज्वाइन कर लीजिए जो आपके तनाव को कम करे, ऐसे मैसेज वहां से पढ़िए की आपका दिन बन जाए.

Whatsapp की फनी चैट

५ गर्लफ्रेंड रखना कोई बड़ी बात नहीं है, लेकिन जब आपकी प्रेमिका आपको परेशान करने लगे तो आप इस तरह के चैट को पढना शुरू कर दीजिए. यकीन मानिए आपका स्ट्रेस सच में दूर हो जाएगा.

६ अक्सर बच्चे अपने पिता से डरते हैं. उन्हें लगता है कि उनका बाप हिटलर है. हिटलर के आगे किसी की नहीं चलती लेकिन आप इस बाप बेटे का मैसेज पढ़कर हँसते हँसते गिर जाएंगे.

Whatsapp की फनी चैट

७ whatsapp तो कुछ इस कदर लोगों में पॉपुलर हो रहा है कि लोग अपने घर के लोगों यहाँ तक की खून के रिश्तों से बात करना बंद कर देते हैं, लेकिन अपने मोबाइल के मैसेज चेक करना कभी नहीं भूलते.

तो अब से आप भी मुंह गिराकर नहीं बल्कि कुछ इस तरह से रहें कि सामने वाला आपका मुंह देखकर खुश हो जाए. और अगर आपको ख़ुशी नहीं मिल रही है तो इस तरह के मैसेज को पढना शुरू कर दें. जीवन अपने आप सुधर जाएगा.