ENG | HINDI

बॉलीवुड के इस फ्लॉप हीरो की बेटी है आज सोशल मीडिया पर हिट

अनन्या पांडे

अनन्या पांडे – बॉलीवुड में स्टार किड के साथ ही कुछ बच्चे ऐसे भी हैं, जिनके माता-पिता अपने ज़माने के स्टार तो नहीं रहे, लेकिन काम चलाऊ एक्टर ज़रूर थे.

ऐसे लोगों के बच्चे आज बड़ी बड़ी हस्तियों की बेटियों और बेटों के साथ कम्पटीशन में खड़ी हैं. अगर इन्हें देख लिया जाए तो ये स्टार किड से कहीं ज्यादा खूबसूरत हैं.

आज हम आपको एक ऐसी लड़की की फोटो दिखाएंगे जो सच में बेहतरीन हैं. जिसके पिता बॉलीवुड में ठीक-ठाक रोल कर लेते हैं, लेकिन आज वो लकड़ी सुहाना और बाकी स्टार डॉटर को कड़ी टक्कर दे रही है.

वो बेहद खूबसूरत है.

ये हैं चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे. न जाने कब ये फिल्मों में आएंगी. ये बेहद खूबसूरत हैं.

हॉट नेस के मामले में भी अनन्या को कोई बीट नहीं कर सकता. वो हर पार्टी की चाँद होती हैं.

इस फोटो में अपनी बचपन की दोस्त और कपूर खानदान की छोटी बेटी के साथ.

अभी से अनन्या को फिल्मों के लिए कई ऑफर आने लगे हैं, लेकिन अभी कोई फिल्म वो साइन नहीं की हैं.

चंकी पांडे की इतनी खूबसूरत और हॉट बेटी होगी, शायद ही किसी ने सोचा हो. वैसे चंकी की भतीजी भी बहुत हॉट हैं. सोशल मीडिया में उनकी बोल्ड तस्वीरें आती रहती हैं.

❤❤ #ananyapanday #ananyapandayfp

A post shared by Ananya Panday Fp 👑| Karen (@ananyapandayfp) on

इस फोटो में देखने पर आपको खुद पता लग जाएगा कि अनन्या कितनी क्यूट हैं. वैसे अनन्या के ऊपर हर तरह का ऑउटफिट जंचता है. उन पर कुछ भी सूट होता है.

✨💖 #ananyapanday #ananyapandayfp

A post shared by Ananya Panday Fp 👑| Karen (@ananyapandayfp) on

अनन्या पांडे अपने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें साझा करती रहती हैं. वो अपने फैन्स के लिए हमेशा कुछ न कुछ नया पोस्ट करती रहती हैं. वैसे के बात तो है. चंकी पांडे के खानदान में लड़कियां बहुत ही खूबसूरत और हॉट हैं. बॉलीवुड की अगली दो हीरोइन तो चंकी के घर से ही मिल जाएगी.

भले ही चंकी पांडे ने फिल्मों में बहुत ज्यादा काम न किया हो या उस तरह से हीरो की भूमिका निभाने को न मिली हो, लेकिन उनकी बेटी अनन्या पांडे हीरोइन ज़रूर बन जाएगी. वो अभी से हीरोइन लगती है. किसी भी बॉलीवुड अभिनेत्री को वो मात दे सकती है.