ENG | HINDI

चंकी पांडे की बेटी लड़कियों को करती है डेट, ये रहे सबूत

चंकी पांडे की बेटी

चंकी पांडे की बेटी – आजकल सोशल मीडिया पर स्‍टार किड्स की तस्‍वीरें छाईं रहती हैं।

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर, सैफ और अमृता की बेटी सारा अली खान और शाहरुख की बेटी सुहाना और बेटा आर्यन खान और अमिताभ की नातिन नव्‍या नवेली जैसे कई स्‍टार किड्स लाइमलाइट में रहते हैं। कभी ये स्‍टार‍ किड्स अपने अफेयर को लेकर चर्चा में रहते हैं तो कभी अपने हॉट स्‍टाइल को लेकर सुर्खियां बटोरते हैं।

अब इस लिस्‍ट में एक और नाम जुड़ गया है और वो है एक्‍टर चंकी पांडे की बेटी अनन्‍या पांडे का।

हाल ही में सोशल मीडिया के प्‍लेटफॉर्म इंस्‍टाग्राम पर चंकी पांडे की पत्‍नी भावना पांडे ने अपनी बेटी अनन्‍या के साथ एक तस्‍वीर पोस्‍ट की थी। इसके बाद से सोशल मीडिया पर एक बहस सी छिड़ गई है।

चंकी पांडे की बेटी

इस तस्‍वीर पर कोरियोग्राफर और निर्देशक फराह खान ने अनन्‍या पांडे की तस्‍वीर पर बेहद चौंकाने वाला कमेंट किया है। फराह ने अनन्‍या को लिखा कि – अपना डीएनए टेस्‍ट कराओ प्‍लीज़, चंकी पांडे की बेटी होने के बावजूद तुम बहुत खूबसूरत और प्‍यारी हो।

इस पर अनन्‍या ने तो कुछ कमेंट नहीं किया लेकिन अनन्‍या की और पोस्‍ट देखीं जाएं तो उसमें उनकी कई सारी हॉट तस्‍वीरें हैं।

इंस्‍टाग्राम पर अनन्‍या की तस्‍वीरों को देखकर सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई है कि कहीं अनन्‍या लैस्‍बियन तो नहीं हैं। अनन्‍या की ज्‍यादातर तस्‍वीरें लड़कियों के साथ ही हैं। उनकी ये तस्‍वीरें सभी का ध्‍यान आकर्षित कर रहीं हैं।

इन तस्‍वीरों को देखने के बाद लोग कहने लगे हैं कि चंकी पांडे की बेटी अनन्‍या लड़कों की जगह लड़कियों को डेट करती हैं क्‍योंकि उनकी सारी तस्‍वीरें लड़कियों के साथ हैं।

अब सच के बारे में तो चंकी पांडे की बेटी अनन्‍या और उनका परिवार ही जाने लेकिन हां अनन्‍या को देखकर ये जरूर कहा जा सकता है कि आने वाले समय में अन्‍य स्‍टार किड्स की तरह वो भी बॉलीवुड में हीरोइन के तौर पर लॉन्‍च होने का टैलेंट और खूबसूरती दोनों रखती हैं।