ENG | HINDI

इन स्टार किड्स के फैशन के सामने बॉलीवुड की अभिनेत्रियाँ कुछ भी नहीं !

स्टार किड्स के फैशन

स्टार किड्स के फैशन – बॉलीवुड में अभिनेत्रियों का जलवा रहता है।

उनके ड्रेस, उनके स्टाईल और उनकी लग्जरी लाइफ के इतने दिवानों की संख्या अनगिनत है। उनके दिवाने न केवल उनको फ्लो करते हैं बल्कि वैसी लाइफ जीने की भी कोशिश करते हैं। यही वजह है कि लोग उनकी जिंदगी से जुड़ी छोटी-छोटी जानकारी से भी अपडेट रहना चाहते हैं।

लेकिन बॉलीवुड सेलिब्रिटी के बच्चे आजकल ऐसी लाईफस्टाईल जी रहे हैं कि उनको देखने के बाद लगेगा कि बाकी सब अभिनेत्रियां उनके मुकाबले में कुछ भी नहीं है।

हम आज कुछ ऐसे ही बॉलीवुड स्टार किड्स के फैशन बारे में बता रहे हैं जिन्हें देखकर आप भी उनके दीवाने हो जाएगे।

स्टार किड्स के फैशन –

1 – अलाना पांडे –

अलाना बॉलीवुड स्टार चंकी पांडे के भाई चिक्की पांडे की बेटी है। 21 वर्षीय अलाना ने लंडन स्कूल ऑफ फैशन से पढ़ाई की है। सोशल नेटवर्किंग साईट इंस्टाग्राम पर पांडे को 83 हजार से ज्यादा फैन लोग फॉलो करते हैं। बॉलीवुड के टॉप फैशन डिजाईनर मोनिशा जयसिंह के बेटे युदी जयसिंह को आजकल डेट कर रही है।

2 – अवंतिका दसानी –

भाग्यश्री की छोटी बेटी अवंतिका दसानी अपने हर पल की फोटो इंस्टाग्राम पर अपलोड करके अपने फ्लोवर को अपना दिवाना बनाती है। अवंतिका ने बिजनेस स्टडी की शिक्षा ली है। बॉलीवुड में डब्यू करने को बेताब है।

स्टार किड्स के फैशन

3 – दिशानी चक्रबर्ती –

न्यूयार्क फिल्म अकेडमी से एक्टिंग सीख कर आई दिशानी चक्रबर्ती फिल्म अभिनेता मिथुन चक्रबर्ती की बेटी है। डिस्को डांस स्टाईल में अपने इशारे पर नचाने वाले मिथुन चक्रबर्ती की बेटी अब लोगों को अपने जलवे से नचाने वाली है। दिशानी सोशल मीडिया पर तहलका मचा चुकी है जल्द ही फिल्मों में तहलका मचाने वाली है।

स्टार किड्स के फैशन

4 – इदा अली –

फिल्ममेकर इम्तयाद अली की बेटी इदा अली ने 17 साल ही उम्र में ही सबको अपना दिवाना बना दिया है। इदा सोशल साईट पर अपनी फ्टोज को लेकर हमेशा ही गॉसिप का कारण बनती है। इदा को अपने हर पल की फोटोस को शेयर करना बहुत पसंद है।

स्टार किड्स के फैशन

ये है स्टार किड्स के फैशन सेंस – इन आने वाली बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने इंड्रस्टी में कदम रखने से पहले ही सोशल साईट के जरिए लोगों को अपना दिवाना बना दिया है। ये बॉलीवुड किड्स अपनी पार्टियों से लेकर छुट्टियों की मौज-मस्ती तक की फोटोड सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। जिन्हें देखकर आप भी उनके दिवाने हो जाएंगे।