ENG | HINDI

सामने से गुज़रे लड़की और ये कार तो लड़के लड़की नहीं बल्कि इस कार को देखेंगे

कार की फोटो

कार की फोटो – लड़कियां उन्हीं लड़कों से दोस्ती करती हैं जिनके पास अच्छी गाड़ी हो, लेकिन लड़कों को अगर बेहतरीन कार सामने से आती दिख जाए तो वो लड़कियों तक को भूल जाते हैं.

लड़के कार को बहुत पसंद करते हैं.

हर लड़के के कमरे में आपको कार की फोटो मिल जाएगी. उनके मोबाइल और लैपटॉप पर भी कार की फोटो दिख जाती है.

लड़कों को कुछ काम ऐसे होते हैं जो काफी पसंद होते हैं लेकिन वहीं लड़कियों को यह काम बिलकुल भी पसंद नहीं होते हैं.

आज हम आपको कुछ ऐसी चीजों के बारें में बताने वाले हैं, जिनको करके लड़कों को सुख प्राप्त होता है. अब इस नीली कार को देखिए.  इसे देखकर हर लड़का पागल हो जाता है.

वैसे तो लाल रंग लड़कियों को  बहुत पसंद होता है, लेकिन जब बात कार की हो तो लड़के इसे बहुत पसंद करते हैं.

यकीन मानिए अगर ये लाल रंग की कार लड़कों के सामने से गुज़र जाए तो वो लड़कियों को देखना बंद कर देंगे. भले ही थोड़े टाइम के लिए.

हाल ही में ये कार लॉन्च हुई है.ऐसा दावा किया जा रहा है कि ये कार उड़ सकती है. अगर ये कार लड़कों के सपने में भी आ जाए तो वो अपनी गर्लफ्रेंड को छोड़ देंगे.

इस कार को भी मौका पड़ने पर उड़ाया जा सकता है.

अब जब लड़कों के सामने ऐसी बेहतरीन कार होगी तो वो लड़की कोभाव क्यों देंगे. एक फिल्म आई थी जिसमें ऋतिक रोशन शानदार कार में कॉलेज आते हैं और उन्हें देखकर कॉलेज की सबसे सुंदर लड़की करीना कपूर आहें भरती हैं, लेकिन ऋतिक करीना को बिलकुल भाव नहीं देते. वो तो बस हॉर्न देकर वहां से निकल जाते हैं.

इतनी शानदार कार जब सडकों पर चलेगी तो लड़के तो क्या लड़कियां भी उसे ही देखते रह जाएंगी. कुछ कार होती ही इतनी सुंदर हैं कि उन्हें देखने के लिए प्रदर्शनी तक में लोग चले जाते हैं. लड़के तो इसके पीछे  पागल हो जाते हैं.

तो आप भी इन कार को देखिए और अपना मन बहलाइए. अभी से लड़कियों के पीछे भागने की जगह अपनी पढाई पर ध्यान दीजिए और जमकर भविष्य बनाइए. तभी भविष्य में ऐसी कार आपके पास होगी.