ENG | HINDI

2 करोड़ की गाड़ी पर लिखी गालियां, वजह कर देगी हैरान

बदला

कार तोड़कर बदला – कार को कहीं भी पार्क करके चले जाते हैं, तो ऑस्ट्रेलिया के शहर एडीलेड का यह मामला आपके बेहद काम का है।

एक शख्स ने अपनी लग्जरी कार ‘मर्सिडीज-बेंज एस 63 एएमजी कूप’ केंट टाउन की पार्किंग में खड़ी थी। लेकिन एक महिला ने उस कार के साथ बेहद अत्याचार किया। उसने कार पर काले रंग के स्प्रे से आड़ी-तिरछी लाइन बनाई और कुछ आपत्तिजनक शब्द लिखे। इतना ही नहीं, उसने एक बैट की मदद से कार के कई हिस्सों भी तोड़ दिए। आखिर महिला ने ऐसा क्यों किया? इसका पता तो फिलहाल नहीं चला है।

दुनियाभर में लोगों ने भी बड़े अजीबोगरीब शौक पाल रखे हैं। अकसर लड़कों में देखा जाता है कि उन्‍हें महंगी कार खरीदने का बहुत शौक होता है और वो इस शौक को पूरा भी करते हैं लेकिन अगर उनकी कार पर आंच भी आ जाए तो उनकी जान पर बन आती है।

आज हम आपको एक ऐसा ही किस्‍सा बताने जा रहे हैं जिसमें एक शख्‍स की 2 करोड़ की कार पर एक लड़की मुसीबत बन कर आ गई।

ऑस्‍ट्रेलिया में हुआ ये हादसा

ऑस्‍ट्रेलिया के शहर एडीलेड में एक शख्‍स ने अपनी लग्‍जरी कार मर्सिडीज़ बेंज एस 63 एएमजी कूप को केंट टाउन की पार्किंग में खड़ी किया था। ना जाने क्‍या हुआ कि एक महिला ने उस कार का कचूंबर निकाल दिया। उसने कार पर काले रंग के स्‍प्रे से आड़ी-तिरछी लाइनें बनाई और गालियां भी लिखीं। उसने बैट से कार के कई हिस्‍सों को भी तोड़ दिया।

अब आप भी सोच रहे होंगें कि आखिर इस महिला को 2 करोड़ की लग्‍जरी कार पर ऐसा अत्‍याचार करने की क्‍या जरूरत थी।

तो चलिए जान लेते हैं इसकी वजह क्‍या है, ये बदला क्यों लिया गया ?

शायद धोखेबाजी थी वजह और बदला लिया

जब महिला ये सब कर रही थी तब वहां मौजूद लोगों का कहना है कि उसने कार पर स्‍प्रे से फूहड़ और धोखेबाज़ जैसे कई शब्‍द लिखे। इससे पता चलता है कि महिला कार के मालिक को पहले से ही जानती थी और किसी आपसी रंजिश की वजह से उसने ऐसा किया। महिला ने बैट से कार के शीशे और साइड मिरर को भी तोड़कर रख दिया। ये सब करने के बाद वो शांति से अपनी कार में बैठकर निकल गई।

भारत में तो और भी महंगी है ये कार

अगर भारतीय रूपयों के हिसाब से इस कार की कीमत आंकी जाए तो इसकी कीमत 2.75 करोड़ रुपए है। इतनी महंगी कार को बर्बाद करने में उस महिला को सिर्फ कुछ ही मिनट लगे। वो महिला खुद मर्सिडीज़ जी वैगन में आई थी और उसकी उम्र लगभग 20 साल रही होगी।

खबरों की मानें तो पुलिस ने कार के मालिक को इस घटना की सूचना दे दी थी कि लेकिन अब तक वो अपनी कार को देखने नहीं आया है। अब पुलिस आगे की कार्यवाही कर रही है।

दोस्‍तों, लगता है कि कार के मालिक ने उस लड़की को धोखा दिया था। अगर आपकी गर्लफ्रेंड है और आप भी कोई कीमती कार चलाते हैं तो इस शख्‍स वाली गलती बिलकुल मत करिएगा। क्‍या पता आपकी गर्लफ्रेंड भी आपकी धोखेबाजी का बदला लेने के लिए कुछ ऐसा ही कर बैठे।