ENG | HINDI

जब परदे पर ही उतार दिए इन अभिनेत्रियों ने कपड़े जानिए फिर क्या हुआ?

जब अभिनेत्रियों ने उतारे कपड़े – मामले में बॉलीवुड भी पीछे नहीं हैं। अपने किरदार में ढलने के लिए बॉलीवुड अभिनेत्रियों को भी स्क्रीन पर कपड़े उतारने में कोई परहेज़ नहीं है. कई अभिनेत्रियां ऐसा करके परदे पर आग लगा भी चुकी हैं.

चलिए आपको बताते हैं कि क्या हुआ जब अभिनेत्रियों ने उतारे कपड़े –  किन बॉलीवुड हीरोइने ने ऑन स्क्रीन कपड़े उतारे थे.

जब अभिनेत्रियों ने उतारे कपड़े –

१ – सनी लियोनी

कभी पॉर्न स्टार रह चुकी सनी लियोनी ने कई बॉलीवुड फिल्में की हैं और जाहिर है उनकी छवि बोल्ड एक्ट्रेस की है है. बेबी डॉल सनी लियोनी के फिल्म ‘रागिनी एमएमएस 2’ में न्यूड सीन करके सबको हिला कर ही रख दिया था.

२ – कल्कि कोचलिन

एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन फिल्मों में अपने बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती हैं।. उन्होंने फिल्म ‘Margarita With A Straw’ में एक न्यूड सीन दिया था.

३ – शर्लिन चोपड़ा

इंटरनेट पर अपने बोल्ड फोटोज से आग लगाने वाली एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने फिल्म ‘कामासूत्र’ में न्यूड होकर फिल्मी परदे पर आग लगा दी थी. वो एक मैगज़ीन के कवर शूट के लिए भी न्यूड हो चुकी हैं.

जब अभिनेत्रियों ने उतारे कपड़े

४ – पूनम पांडे

अक्सर इटरनेट पर अवनी सेंसेशनल और बोल्ड तस्वीरे शेयर करने वाली एक्ट्रेस पूनम पांडे की अदाओं के तो कई दीवाने हैं. पूनम के फैन्स को भी उनकी नई-नई बोल्ड तस्वीरों का इंतजार रहता है. फिल्म ‘नशा’ में पूनम अपने कैरेक्टर के लिए पूरी तरह न्यूड हो गई थीं.

जब अभिनेत्रियों ने उतारे कपड़े

५ – पाओली दाम

आजकल बॉलीवुड में बोल्ड अभिनेत्रियों की भरमार हैं और पाओली भी उन्हीं में से एक हैं. फिल्म ‘हेट स्टोरी’ में एक्ट्रेस पाओली दाम ने एक से एक बोल्ड सीन दिए थे. इस फिल्म के कई सीन्स में वो न्यूड भी हुई थीं. फिल्म की टीआरपी पाओली की वजह से काफी बढ़ी थी.

जब अभिनेत्रियों ने उतारे कपड़े

६ – जीनत अमान

ऐसा नहीं है कि सिर्फ आज के ज़माने की अभिनेत्रियां ही बोल्ड सीन करती हैं, पुराने ज़माने की मशहूर अभिनेत्री जीनत अमान ने फिल्म ‘सत्यम शिवम सुन्दरम’ में बेहद चौंकाने वाले बोल्ड सीन्स दिए थे. एक जगह उनका न्यूड सीन भी था। जीनन को अपने ज़माने की बोल्ड अभिनेत्रियों में से एक माना जाता था.

जब अभिनेत्रियों ने उतारे कपड़े

७ – राधिका आप्टे

राधिका आप्टे ने अपनी एक्टिंग के दम पर ही बॉलीवुड में खास जगह बनाई है. वह फिल्मों में छोटे-छोटे  बोल्ड सीन देने की वजह से  मशहुर हुई थीं, लेकिन फिल्म ‘पार्च्ड’ में उन्होंने अपने अंदाज से सबको हिला ही डाला. फिल्म के एक सीन में पूरी तरह टॉपलेस हुई थीं.

जब अभिनेत्रियों ने उतारे कपड़े

८ – नंदना सेन

साल 2014 की सबसे विवादित फिल्म ‘रंग रसिया’ से एक्ट्रेस नंदना सेन ने जबरदस्त बोल्ड सीन दिए थे, जिसकी वजह से वो सुर्खियों में रहीं. फिल्म में रणदीप हुड्डा के साथ उनके कई बोल्ड सीन थे और एक जगह वो पूरी तरह न्यूड भी हुई थीं.

जब अभिनेत्रियों ने उतारे कपड़े

परदे पर इस तरह हीरोइनों के कपड़े उतारने को कुछ लोग अश्लीलता फैलाना मानते हैं, मगर फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों का कहना है कि ऐसे सीन फिल्म की डिमांड होते हैं और इसके बिना किरदार को पूरी तरह जीवंत नहीं बनाया जा सकता. अब ऐसे सीन सही होते हैं या नहीं आप खुद ही डिसाइड कर लीजिए.