ENG | HINDI

अपने कपड़ों की वजह से भरी महफिल में शर्मसार हो चुकी हैं ये अभिनेत्रियां !

बॉलीवुड अभिनेत्रियों के फैशन और उनके आउटफिट्स को देखकर हज़ारों-लाखों लड़कियां उनके स्टाइल को कॉपी करने की कोशिश करती हैं. लेकिन कई बार इन अभिनेत्रियों को अपने पहनावे के चलते पब्लिक प्लेस में शर्मिंदगी का सामना करना पड़ जाता है.

आज हम खास आपके लिए बॉलीवुड की ऐसी ही 10 अभिनेत्रियों की तस्वीरें लेकर आएं हैं जो अपने कपड़ों की वजह से भरी महफिल में शर्मसार हो चुकी हैं. आप भी देखिए इन हीरोइनों के ऊप्स मुमेंट की ये 10 तस्वीरें.

1- आलिया भट्ट

आज के युवा जनरेशन की पहली पसंद मानी जानेवाली आलिया भट्ट बेशक अपने स्टाइल के लिए मशहूर हैं लेकिन उन्हें एक नहीं बल्कि कई बार ऊप्स मुमेंट का शिकार होना पड़ा है. कई खास मौकों पर आलिया अपने कपड़ों की वजह से पब्लिक प्लेस पर शर्मिंदा हो चुकी हैं.

2- श्रद्धा कपूर

आशिकी गर्ल श्रद्धा कपूर को भी कई बार अपने कपड़ों के चलते ऊप्स मुमेंट का सामना करना पड़ा है. श्रद्धा ने कई बार पुरस्कारों और अन्य समारोहों के दौरान अपने कपड़ों के चलते शर्मिंदगी का सामना किया है.

 

3- दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार दीपिका पादुकोण ने ना सिर्फ बॉलीवुड में बल्कि हॉलीवुड भी अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है. लेकिन दीपिका को कई बार खास मौकों पर अपने कपड़ों को लेकर शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा है.

4- कैटरीना कैफ

बॉलीवुड की बार्बी डॉल कैटरीना कैफ इस इंडस्ट्री की कामयाब अभिनेत्रियों में शुमार हैं लेकिन कई मौकों पर उनके कपड़ों ने उनका साथ नहीं दिया और उन्हें भरी महफिल में लोगों के सामने शर्मिंदा होना पड़ा.

5- सोनम कपूर

सोनम कपूर को बॉलीवुड की सबसे स्टाइलिश एक्ट्रेस माना जाता है, बावजूद इसके सोनम को अपने अजीबो-गरीब कपड़ों के चलते पब्लिक में लोगों की गंदी नजरों का सामना करना पड़ा.

6- करीना कपूर खान

बॉलीवुड की बेबो और नवाब सैफ अली खान की बेगम साहिबा करीना कपूर खान भी कई बार अपने गलत कपड़ों के चलते अजीबो-गरीब स्थिति का सामना कर चुकी हैं.

7- परिणीति चोपड़ा

हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग का परचम लहरानेवाली प्रियंका चोपड़ा की बहन और बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा भी कई दफा ऊप्स मुमेंट की शिकार हो चुकी हैं.

8- कंगना रनौत

बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत के ड्रेसिंग स्टाइल को उनके फैन्स काफी पसंद करते हैं लेकिन कंगना को भी गलत कपड़ों के चलते कई बार पब्लिक में शर्मिंदा होना पड़ा है.

9- सुष्मिता सेन

40 की उम्र को पार करने के बावजूद अभिनेत्री सुष्मिता सेन की खूबसूरती में कोई कमी नहीं आई है. लेकिन इस पूर्व विश्व सुंदरी को भी कई बार सरेआम कपड़ों की वजह से शर्मिंदा होना पड़ा है.

10- गौहर खान

छोटे पर्दे के कई शो और फिल्मों में अपनी अदायगी का जलवा बिखेरनेवाली अभिनेत्री गौहर खान को भी कई बार सबके सामने अपने कपड़ों के चलते शर्मिंदा होना पड़ा है.

बहरहाल इसमें कोई शक नहीं है कि बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां अपने स्टाइल स्टेटमेंट के लिए काफी मशहूर हैं, लेकिन जब भरी महफिल में उनके कपड़ों ने धोखा दे दिया तो उन्हें अपने कपड़ों की वजह से शर्मिंदा भी होना पड़ा.