ENG | HINDI

आप हैरान रह जाएँगे ये जानकार कि ऐसी अजीब औरतें भी दुनिया में हैं!

औरतें जो अजीब है

औरतें जो अजीब है – इस दुनिया में बड़ा गोलमाल है|

कहीं तो ख़ूबसूरत महिलाओं का मेला लगा हुआ है तो कहीं ऐसी भी महिलाएँ हैं जिन्हे देख के मुँह खुला का खुला रह जाता है!

ऐसी ही 10 औरतें जो अजीब है जो आपको आश्चर्यचकित कर देगी!

औरतें जो अजीब है –

1) एलिसनी सिल्वा

20 साल की एलिसनी दुनिया की सबसे लम्बी लड़की है! 6’9” की लम्बाई लेकर शायद चाँद पर जाने की पूरी तैयारी है मैडम की! साथ जाएंगे इनके बॉयफ्रेंड जिनकी लम्बाई है मात्र 5’4”!

Elisany-da-Cruz-Silva

2) मिसाओ ओकावा

यह परदादी या पर-परदादी 1898 में पैदा हुईं थी और आज 2015 में भी ज़िंदा हैं! 116 साल की उम्र में पहुँचने का राज़ बतातीं हैं: सोना और खाना! चद्दर ओढ़ लो यारों, चलो सोते हैं!

Misao-Okawa

3) वीनस पलेर्मो

इस गुड़िया जैसे दिखने वाली लड़की को वीनस अंजेलिक के नाम से भी जाना जाता है! स्विट्ज़रलैंड में पैदा हुई यह लड़की ख़ास मेकअप और आँखों में लेंस लगाकर यू टूब पर दुनिया भर की लड़कियों को मेकअप की टिप्स ही सिखाती है! सीख लो और बन जाओ गुड़िया!

venus

4) अनेता फ्लोर्कजीक

दोस्तों इन से ज़रा संभल के रहना, दुनिया की सबसे शक्तिशाली औरतों में से एक हैं यह! पहले तो 200-250 किलो का भार जिम में उठती हैं और फिर उसके बाद रिकॉर्ड बुक्स में अपना नाम भी लिखवा चुकी हैं, फ्राइंग पैन को हाथों से मोड़ देने का!

aneta

5) आशा मंडेला

शायद इन्हीं की ज़ुल्फ़ों के बारे में सोच कर हज़ारों शायर शायरी करते आये हैं! 19’6” लम्बे बालों का वज़न है करीब 18किलो जो यह बड़ी शान से उठाये घूमती हैं! भाई साहब, कोई इन से पूछे शैम्पू का बिल कितना आता है महीने का?

asha-mandela

6) मिशेल कोबके

जर्मनी की इस आकर्षक महिला ने पतली कमर की चाह में सारी हदें पार कर दी हैं| तीन साल तक एक कोर्सेट पहन कर घूमीं और अब उनकी कमर है सिर्फ़ 16″ की! सपना है 15″ कमर का! कहीं गायब मत हो जाना मोहतरमा!

michelle

7) मिकेल रुफ्फिनेल्ली

यार इनके बारे में क्या कहें! इनकी लम्बाई है 5’4” लेकिन इनके हिप्स दुनिया में सबसे चौड़े हैं! कितने? पूरे 8 फुट!! कमरिया सिर्फ़ 40″ की है और मैडम जी किसी कार में फिट नहीं आतीं! शुक्र है कि इनके पति इनके सबसे बड़े फैन हैं, वरना, अब हम क्या कहें!

mikel

8) वालेरिआ लूक्यानोवा

बार्बी डॉल्स से हम सबने अपनी बहनों और गर्लफ्रेंड को खेलते देखा है|लेकिन इस इंसानी बार्बी डॉल की बात ही निराली है! ऐसा लगता है जैसे किसी डॉल ने इंसानी रूप में जन्म ले लिया है!

valeria-lukyanova

9) चैरिटी पियर्स

दुनिया की सबसे वज़नदार औरतों में से एक हैं यह! 350 किलो की 38 वर्षीया चैरिटी बड़ी ही खुशमिजाज़ महिला हैं जिनका एक 22 साल का बॉयफ्रेंड भी है जिनके साथ वो दिन में करीब 3-4 बार सेक्स भी करती हैं! अपनी तो ज़बान बंद है अब!!!!

charity

10) ज्योति अमगे

दुनिया की सबसे छोटी महिला हैं ये और हमारे भारत की ही हैं! सिर्फ़ २ फुट की ज्योति के माँ-बाप की लम्बाई ठीक-ठाक है लेकिन वो ख़ुद लम्बी नहीं हो पायीं|

औरतें जो अजीब है

ये है वो औरतें जो अजीब है  – तो देखा आपने दुनिया की अजीबो-गरीब महिलाओं का रूप? ऐसा भी होता है दोस्तों!