ENG | HINDI

कभी कभी हवाई जहाज़ों में भी नमूने देखने को मिल जाते हैं, देख लो तस्वीरें

हवाई जहाज़ों के नमूने

हवाई जहाज़ों के नमूने – हम सभी में से कई लोगों ने हवाई जहाज में सफर तो जरूर ही किया होगा और साथ ही ये भी जरूर अनुभव किया होगा की हवाई जहाज बड़े लोगों की सवारी है.

वैसे तो काफी हद तक ये सच भी है साथ ही ये भी समझा जाता है कि हवाई जहाज में सफ़र करने वाले लोग शिक्षित, सभ्य और समझदार होते हैं. लेकिन कभी-कभी इनमें भी कई तरह के अजीबो-गरीब नमूने टाइप के लोग सफर करते मिल ही जाते हैं.

आज हम आपके लिए कुछ ऐसे ही हवाई जहाज़ों के नमूने की तस्वीरें लाए हैं जो हवाई जहाज में सफर करते लोगों के कैमरा में अपनी हरकतों के कारण कैद हो गए और जिनका सोशल मीडिया पर खूब मजाक भी उड़ा.

हवाई जहाज़ों के नमूने –

  1. तो हमारी आज की पहली तस्वीर है इन जनाब की हवाई जहाज में सोते हुए, इतना खुल के तो शायद हमारे यहाँ कोई ट्रेन में भी ना सोता हो जितना की ये जनाब सो रहे हैं.

हवाई जहाज़ों के नमूने

  1. जो भी व्यक्ति उस सीट पर बैठा होगा अगर उसका अंडरवियर यानी कच्छा सीट के ऊपर है तो आखिर पैंट के अंदर उसने क्या पहना होगा?

हवाई जहाज़ों के नमूने

  1. कुछ इसी तरह का हाल बसों और ट्रेनों में सफर कर रहे यात्रियों का भी होता है लेकिन हवाई जहाज में भी इस तरह, ये नहीं सोचा था.

हवाई जहाज़ों के नमूने

  1. ये जनाब काफी ठरकी जान पड़ते हैं, तभी तो खुले-आम हवाई जहाज में ऐसी चीज लेकर सफर कर रहे हैं.

हवाई जहाज़ों के नमूने

  1. ये तस्वीर देख कर आप भी जरूर मुसकुराए होंगे, अरे भई आखिर हवाई जहाज में पॉल्यूशनमास्क की क्या जरूरत? और साथ में जूतो से अपने साथ वाली सीट ऐसे कवर कर रखी है जैसे की अगले बस स्टॉप पर इनका कोई जानने वाला चडने वाला हो.

हवाई जहाज़ों के नमूने

  1. ऐसी चीजे किसी ना किसी के साथ बस या गाड़ी में जरूर हुई होंगी लेकिन प्लेन में सफर करते हुए. ना भई ना. इन जनाब को भी केवल एक ही बात कही जा सकती है की भैया पीछे मुड़ ना देखो तो अच्छा है.

हवाई जहाज़ों के नमूने

  1. बेचारा लड़का घर से निकला होगा ये सोच कर की किसी हॉट सी लड़की के साथ सीट मिलेगी और हकीकत में मिला क्या.

हवाई जहाज़ों के नमूने

  1. कभी कबार जब कोई हवाई जहाज में आउट ऑफ कंट्रोल हो जाता है तो ये भी करना पड़ता है प्लेन के क्रूमेम्बर्स को. क्योंकि भई अब किसी को बस की तरह बीच यात्रा में तो नहीं उतारा जा सकता ना.

हवाई जहाज़ों के नमूने

  1. इनसे जब कहा गया कि मैम आप अपने साथ कोई एक पर्सनल सामान ही ले जा सकती हैं तो उन्होंने कहा ये रहा मेरा पर्सनल सामान.

हवाई जहाज़ों के नमूने

  1. कुछ ज्यादा ही प्राइवेसी प्रिय है भाई साहब, या तो हो सकता है की ये जनाब अपनी गर्लफ्रैंड से चैट कर रहे हो या फिर कोई अडल्तमूवी देख रहे हो. अब ये तो ये ही जाने की आखिर इस स्वैटर के पीछे चल क्या रहा है.

हवाई जहाज़ों के नमूने

  1. चौकिए मत, ये सऊदी के प्रिंस के बाज हैं, हवाई यात्रा का लुत्फ ले रहे हैं. पूरी 80 सीत्स बुक हैं इनके लिए.

हवाई जहाज़ों के नमूने

ये है हवाई जहाज़ों के नमूने – तो दोस्तों ये थे हवाई जहाज में सफर करते हुए कुछ नमूने, जिन्हें कई बार कैमरा में कैद किया जा चुका है.