ENG | HINDI

क्या आप जानते हैं प्यार में पब्लिक रिवेंज के तरीके !

पब्लिक रिवेंज

पब्लिक रिवेंज – पिछले महीने ही भारतीय क्रिकेटर शमी मोहम्‍मद की पत्‍नी ने खुलेआम पूरी दुनिया के सामने उन पर धोखाधड़ी और दूसरी लड़कियों से नाजायज़ संबंध होने का आरोप लगाया था।

इस बात ने मीडिया में खूब तूल पकड़ा और आज हर कोई जानता है कि शमी अपनी बीवी के पीठ पीछे क्‍या करते थे।

पति की बेवफाई का बदला उनकी पत्‍नी हसीन जहां ने पब्लिक रिवेंज से लिया। जी हां, प्‍यार में धोखा मिले तो अपने पार्टनर को सबक सिखाने का ये नया और अनोखा तरीका है।

क्‍या है पब्लिक रिवेंज

जब आप किसी से बेइंतहा मोहब्‍बत करें और वो इंसान आपको धोखा दे दे तो दिल में बहुत दर्द होता है। कुछ लोग तो अपने प्‍यार को खुश देखकर समझौता कर लेते हैं लेकिन कुछ लोगों को ये बात हजम नहीं होती है। प्‍यार में मिले धोखे का बदला वो सामने वाले को पब्लिकली बेइज्‍जत कर के लेना चाहते हैं। समाज, रिश्‍तेदारों और दुनिया के सामने अपने पार्टनर की धोखेबाजी का पर्दाफाश कर उसे सबक सिखाने के तरीके को ही पब्लिक रिवेंज कहते हैं।

आइए अब जानते हैं पब्लिक रिवेंज के तरीके…

१ – बोर्ड लगा डाला

इस महिला ने अपने पति की बेवफाई का पूरा चिट्ठा ही खोल दिया। बोर्ड पर उसने लिखा कि जब वो अपने पति की बीमार मां का ख्‍याल रखने में बिजी थी तो उसका पति एक ही समय पर दो औरतों के साथ अय्याशी कर रहा था।

२ – नोटिस बांट दिए

इस आदमी ने अपने पार्टनर के नाम और सभी पर्सनल डिटेल्‍स के साथ अपने मोहल्‍ले में पर्चे बांट दिए। उसने लिखा कि उसकी पत्‍नी का किसी के साथ अफेयर चल रहा है। हालांकि, उसने इस रिश्‍ते को तोड़ देने की बात कही थी लेकिन उसने अब तक ऐसा नहीं किया। अब मैं उसे तलाक देने जा रहा हूं।

३ – खुद ही कर दी घोषणा

ये आदमी किसी शॉपिंग मॉल में जाकर ये बोर्ड लेकर खड़ा हो गया जिस पर लिखा था – मैं अपनी गर्लफ्रेंड को 3 साल से धोखा दे रहा था और अब ये मेरी सज़ा है।

४ – इससे आपको भी मिलेगी प्रेरणा

इस शख्‍स ने जो कारनामा किया है वो वाकई में काबिले तारीफ है। इसने अपनी गाड़ी की ही नंबर प्‍लेट पर लिख दिया – मैं 41 साल का हूं और मैंने अपनी पत्‍नी और 2 बच्‍चों को धोखा दिया।

५ – प्‍लेस्‍टेशन धो डाला

पब्लिक रिवेंज

इस लड़की के पब्लिक रिवेंज का तो कोई जवाब ही नहीं है।

लड़कों को अपने गैजेट्स से सबसे ज्‍यादा प्‍यार होता है और इस लड़की ने अपने ब्‍वॉयफ्रेंड को सबक सिखाने के लिए वहीं चोट मारी है जहां सबसे ज्‍यादा लगती है। इसने अपने ब्‍वॉयफ्रेंड के प्‍लेस्‍टेशन को पानी से धोते हुए एक तस्‍वीर सोशल मीडिया पर लगाई और कैप्‍शन दिया – मेरा ब्‍वॉयफ्रेंड मुझे 4 साल से धोखा दे रहा था, उसका इस दौरान अलग-अलग लड़कियों के साथ अफेयर रहा है।

देखिए वैसे तो अपनी पर्सनल बातें यूं दुनिया के सामने लाना तो सही बात नहीं है लेकिन अगर आप सच में दिल से हर्ट हैं और अपने पार्टनर को सबक सिखाना चाहते हैं तो आप भी पब्लिक रिवेंज के ये तरीके अपना सकते हैं, इससे आपके दिल को सुकुन मिल ही जाएगा।

Don't Miss! random posts ..