ENG | HINDI

अपने करियर के दौरान हजारों लड़कियों के साथ सेक्स कर चुके हैं हॉलीवुड के ये मशहूर सितारे !

हजारों लड़कियों के साथ सेक्स

हजारों लड़कियों के साथ सेक्स – दुनियाभर में कई ऐसे लोग हैं जो अपनी अजीबो-गरीब हरकतों के चलते खूब सुर्खियां बटोरते हैं. इन्हीं लोगों में हॉलीवुड के कई सितारे भी शामिल हैं जो अपनी रंगीन मिजाजी के लिए जाने जाते हैं.

जी हां, खुद हॉलीवुड के कई सितारों ने ये कबूल किया है कि उन्होंने अपने करियर के दौरान हजारों लड़कियों के साथ रंगीन रातें गुजारी हैं. इसलिए ये सितारे अपने टैलेंट से ज्यादा अपनी इस कारगुजारी के चलते सुर्खियों में रहे.

तो चलिए हम आपको बताते हैं हॉलीवुड के उन मशहूर सितारों के बारे में, जिन्हों ने हजारों लड़कियों के साथ सेक्स किया है.

हजारों लड़कियों के साथ सेक्स –

1- रसेल ब्रांड

हॉलीवुड के मशहूर कॉमेडियन,एक्टर और रेडियो होस्ट रसेल ब्रांड ने असल जिंदगी में कई शादियां की है और उनके कई लड़कियों से रिश्ते रह चुके हैं. रसेल के मुताबिक वो एक हजार से भी ज्यादा लड़कियों के साथ सेक्स कर चुके हैं और अपनी इस लत को छुड़ाने के लिए उन्हें अपना ईलाज तक कराना पड़ा था.

2- सिमोन कॉवेल

अमेरिकन आइडल के होस्ट रहे सिमोन कॉवेल अपनी सेक्स लाइफ को लेकर खूब सुर्खियां बटोर चुके हैं. सिमोन ने खुद खुलासा किया कि पिछले 20 सालों से वो हर हफ्ते दो नई लड़कियों के साथ शारीरिक संबंध बनाते हैं. उन्होंने अब तक दो हजार से ज्यादा लड़कियों के साथ रातें गुजारी हैं.

3- जैक निकलसन

हॉलीवुड स्टार जैक निकलसन अपनी आशिक मिजाजी को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहे हैं. जैक के मुताबिक उन्होंने तकरीबन हर उम्र की महिलाओं के साथ सेक्स किया है. वो सेक्स के इतने ज्यादा आदी रहे हैं कि उन्होंने मां-बेटी के साथ भी संबंध बनाए. जैक ने 2 हजार से भी ज्यादा लड़कियों से संबंध बनाने की बात स्वीकार की है.

4- ह्यूग हेफनर

अमेरिका में प्लेबॉय की छवि रखनेवाले ह्यूग हेफनर एक वक्त महिलाओं के बीच में खासे मशहूर रहे हैं. ह्यूग हेफनर के बारे में कहा जाता है कि उन्होंने 1500 से भी ज्यादा महिलाओं के साथ संबंध बनाए हैं.

5- मिक जैगर

बीते दौर के मशहूर रॉक स्टार अब 72 साल के हो चुके हैं लेकिन अपने करियर के दौरान उन्होंने कई महिलाओं  से संबंध बनाए थे. इन महिलाओं में हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलिना जॉली का नाम भी शामिल है. बताया जाता है जैगर ने 4000 से भी ज्यादा महिलाओं के साथ संबंध बनाए हैं.

6- जेने सिमंस

हॉलीवुड के सबसे मशहूर रॉक बैंड ‘किस’ का हिस्सा रह चुके जेने सिमंस अक्सर महिलाओं से घिरे रहने के चलते सुर्खियों में बने रहते थे. जेने सिमंस के मुताबिक वो अपने करियर के दौरान करीब 5000 महिलाओं के साथ संबंध बना चुके हैं.

7- चार्ली शीन

हॉलीवुड की फिल्मों और टीवी दोनों पर नाम कमाने वाले चार्ली शीन के कई लड़कियों के साथ अफेयर रह चुके हैं. चार्ली ने खुद करीब 5 हजार महिलाओं के साथ सेक्स करने की बात स्वीकार की है और इन महिलाओं में हॉलीवुड की कई जानी-मानी हस्तियां भी शामिल हैं.

8- वैरेन बिएटी

55 साल की उम्र में शादी करनेवाले वैरेन बिएटी ने इस बात को स्वीकार किया था कि शादी से पहले वो दशकों तक हर रात एक नई लड़की के साथ गुजारते थे. वैरेन के मुताबिक उन्होंने शादी से पहले करीब 12,000 लड़कियों के साथ शारीरिक संबंध बनाया था.

इन सितारों ने हजारों लड़कियों के साथ सेक्स किया है – ये हॉलीवुड के कुछ ही ऐसे सितारे हैं जिन्होंने हजारों लड़कियों के साथ सेक्स करने की बात सरेआम कबूल किया, लेकिन कई ऐसे सितारे भी हैं जो अपनी सेक्स लाइफ के बारे में खुलकर कुछ भी बोलने से कतराते हैं.

Don't Miss! random posts ..