ENG | HINDI

गर्लफ्रेंड के साथ ये फिल्में देखना पड़ सकता है भारी

गर्लफ्रेंड के साथ फिल्में देखना

गर्लफ्रेंड के साथ फिल्में देखना – कपल्स कई सारे काम साथ में करना पसंद करते हैं, जिनमें से एक फिल्म देखना है।

आमतौर पर लव बर्ड्स थिएटर में जाकर कार्नर की सीट्स बुक करके फिल्म के मजे लेना पसंद करते हैं। बेशक थिएटर में कोई नई फिल्म देखने का अपना ही मजा होता है। लेकिन आप इस बात से भी इत्तेफाक रखेंगे कि रूम में आराम से बैठकर लैपटॉप पर मूवी देखने का भी अपना मजा होता है।

वैसे भी बारिश का मौसम चल रहा है तो घर से बाहर निकलना मुश्किल हो रहा है। ऐसे में मस्त गर्म चाय और पकौड़ो के साथ एक-दूसरे की बाहों में बाहें डालकर फिल्म देखना कितना रोमांटिक होगा आप समझ ही सकते हैं। आप ज्यादा उत्साहित हो जाएं, इससे पहले हम आपको बता दे कि रोमांस को बरकरार रखने के लिए एक बात ध्यान में रखनी होगी। वो यह कि आप फिल्म कौन-सी देख रहे हैं?

यूं तो फिल्में मनोरंजन के लिए ही होती है। मगर ‘गर्लफ्रेंड’ प्रजाति बातों को बहुत जल्दी दिल पर ले लेती है। आप अपनी मनपसंद फिल्म लगा दे और आपकी गर्लफ्रेंड को उसमें कोई बात गलत लग गई तो? इसलिए हम आपको कुछ फिल्में बता रहे हैं, जो गर्लफ्रेंड के साथ फिल्में देखना नहीं चाहिए, जो आपको अपनी गर्लफ्रेंड के साथ देखना भारी पड़ सकती है ।

गर्लफ्रेंड के साथ फिल्में देखना –

  1. ‘प्यार का पंचनामा’

गर्लफ्रेंड के साथ फिल्में देखना

‘प्यार का पंचनामा-1,2’ लड़कों की फेवरेट फिल्मों की लिस्ट में बहुत ऊपर आती है। आप अपने दोस्तों के साथ बेशक यह फिल्म देखिए। लेकिन अपनी फेवरेट फिल्म अपनी मैडम को दिखाने की गलती ना कीजिएगा। अगर आप एक सांस में कहे गए फेमस डायलॉग के दौरान या फिल्म के किसी अन्य सीन पर हंस दिए तो फिर जिंदगीभर रोने की नौबत आ सकती है।

  1. हंटर

गर्लफ्रेंड के साथ फिल्में देखना

हो सकता है कि आप दोनों ने मन बनाया हो कि आज कोई एडल्ट-सी सेक्सी फिल्म देखेंगे। अगर ऐसा कर रहे हैं तो उनके साथ ‘मर्डर’ ‘जिस्म’ या ‘रंगरसिया’ जैसी फिल्म देख लीजिए। लेकिन ‘हंटर’ जैसी फिल्म का नाम भी मत लीजिएगा। भले ही फिल्म को अच्छे रिव्यु मिले हो। मगर फिल्म देखने के बाद अगर आप किसी पड़ोसन या कामवाली से बात कर रहे हो और वो आपको शक की नज़रों से देखने लगे तो लेने के देने पड़ जाएंगे।

  1. रमैया वस्तावैया

गर्लफ्रेंड के साथ फिल्में देखना

रमैया वस्तावैया एक बेहद ही रोमांटिक फिल्म है। मगर इस फिल्म में हीरो अपनी हीरोइन के लिए शहर से गांव में जाता और ना जाने कितने ही कष्ट झेलता है। अब गर्लफ्रेंड्स की एक्सपेक्टेशंस तो वैसे भी कभी खत्म नहीं होती है। मगर यह फिल्म उनके साथ देख लेने पर खतरा और बढ़ने की पूरी आशंका है, इसलिए बचकर ही रहना।

  1. लव का दी एंड

गर्लफ्रेंड के साथ फिल्में देखना

‘लव का द एंड’ लड़कियों के लिए ही बनी फिल्म है। फिल्म में दिखाया गया है कि धोखेबाज बॉयफ्रेंड के लिए रोने के बजाए उसे कैसे सबक सिखाना चाहिए। वो अकेले यह फिल्म देख ले तो आप कुछ नहीं कर सकते हैं। मगर आपका उन्हें यह फिल्म दिखाना अपने लिए कब्र खोदने जैसा हो सकता है। कभी आपकी मैडम को गलतफहमी हो गई कि आप उन्हें धोखा दे रहे हैं तो आपकी बैंड बज जाएगी।

  1. हमारी अधूरी कहानी

गर्लफ्रेंड के साथ फिल्में देखना

फिल्म में विद्या बालन और इमरान हाशमी ने बहुत अच्छी एक्टिंग की है। मगर इस फिल्म का अंत रुलाने वाला है और पूरी कहानी में दर्द ही दर्द है। ऐसे में अपने पार्टनर के साथ ‘मूवी डेट’ पर ऐसी फिल्म देखकर उन्हें दुःखी करना गलत रहेगा। आपके पूरे रोमांटिक मूड की बारह बज जाएगी।

  1. हमशकल्स

गर्लफ्रेंड के साथ फिल्में देखना

मूड फ्रेश करने का सबसे अच्छा तरीका कॉमेडी फिल्म देखना होता है। मगर बॉलीवुड में हंसाने वाली कॉमेडी फिल्म कम ही बनती है। पागल खाने में बनी हमशकल्स दर्शकों को पागल कर सकती है, पर हंसा नहीं सकती। अगर कोई कॉमेडी फिल्म देखनी ही है तो हंगामा, हैरा-फैरी, गोलमाल और गोलमाल रिटर्न्स जैसी कॉमेडी फिल्में देखे।

  1. 1920 लंदन

गर्लफ्रेंड के साथ फिल्में देखना

2008 में आई 1920 आपको वाकई डराती है। लेकिन इस फिल्म को देखने के बाद इसके लेटेस्ट पार्ट ‘1920 लंदन’ को देखने की गलती ना करें। अगर आप चाहते हैं कि आपकी पार्टनर डरकर आपके और करीब आ जाए तो उन्हें ‘Conjuring’ और ‘Dead Silence’ जैसी हॉलीवुड हॉरर फिल्में दिखाए।

गर्लफ्रेंड के साथ फिल्में देखना भारी पड़ सकता है – अब आप समझ गए होंगे कि गर्लफ्रेंड के साथ सोच-समझकर फिल्म देखना कितना जरूरी है। तो बस फिर देर मत कीजिए। कोई अच्छी-सी फिल्म चुनकर जल्दी से रोमांटिक ‘मूवी डेट’ प्लान कीजिए।

Don't Miss! random posts ..