ENG | HINDI

खुल गया राज, इस इंसान ने बनाया विराट को इतना कूल और स्टाइलिश

विराट का स्मार्ट लुक

विराट का स्मार्ट लुक – विराट कोहली न सिर्फ खेल में सबसे आगे है, बल्कि वो टीम इंडिया के सबसे स्मार्ट, डैशिंग और स्टाइलिश खिलाड़ी भी हैं, मगर क्या आप जानते हैं विराट को इतना कूल और स्टाइलिश किसने बनाया है?

विराट को स्टाइलिश और जेटलमेन बनाने में जिस शख्स का योगदान रहा है, वो उनकी ज़िंदगी में बहुत मायने रखता है और विराट अक्सर उस इंसान की तारीफों के पुल बांधते रहते है और अपनी हर उपलब्धि का श्रेय उसे देना नहीं भूलते.

अब तक नहीं समझे हम किसकी बात कर रहे है, अरे भई, हम बात कर रहे हैं विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा की.

जी हां, विराट का स्मार्ट लुक अनुष्का की देन हैं. विरोट अक्सर अपनी सफलता और खुद को जेंटलमैन बनाने का श्रेय अनुष्का शर्मा को ही देते हैं. विराट कोहली को जब खेल रत्न अवॉर्ड मिला तो ये अवॉर्ड लेने के बाद एक बार फिर विराट कोहली ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से अनुष्का की तस्वीर शेयर करते हुए तारीफ की थी.

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा बेस्ट कपल हैं इनकी केमेस्ट्री गज़ब की है. हर मौके पर विराट अनुष्का के साथ खड़े दिखते हैं और उनकी तारीफ का कोई मौका भी नहीं छोड़ते. अनुष्का से अपने प्यार का इज़हार भी वो अक्सर करते रहते हैं. विराट को मैच के दौरान अक्सर स्टेडियम में बैठी अनुष्का को फ्लाइंग किस देते देखा गया है. विराट अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के ज़बर्दस्त फैन हैं. उन्हें अनुष्का का ड्रेसिंग सेंस और फैशन स्टेटमेंट बहुत पसंद है. हाल ही में विराट ने स्टाइलिश और कूल लुक का सीक्रेट शेयर करते हुए बताया कि उनके स्टाइलिश लुक और ड्रेसिंग स्टाइल के पीछे अनुष्का शर्मा का ही हाथ है.

यानी न सिर्फ विराट की सफलता, बल्कि उनके स्टाइल के पीछे भी उनकी पत्नी ही है. विराट ने एक इंटरव्यू में कहा, “ मैं अनुष्का की वार्डरोब में रेड करना चाहूंगा. अनुष्का बेहद स्टाइलिश हैं. मेरे इस स्टाइल के पीछे भी वही हैं. यदि लोगों को लगता है कि मेरा लुक बहुत कूल है तो यह कूलनेस अनुष्का की देन है.”

अनुष्का ने दिया विराट का स्मार्ट लुक –  विराट और अनुष्का को देखकर बस यही लगता है कि भई जोड़ी हो तो इनके जैसी हो बिल्कुल परफेक्ट. हर लड़की विराट जैसा पति चाहेगी जो अपनी हर जीत, हर अच्छाई का क्रेडिट पत्नी को देता है. विरुष्का के फैंस तो बस यही दुआ करते हैं कि उनकी इस सुंदर जोड़ी को किसी की नज़र न लगे.