ENG | HINDI

क्या पाकिस्तान में मना रहे हैं विराट अनुष्का हनीमून

विराट अनुष्का हनीमून

विराट अनुष्का हनीमून – इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली और बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की शादी हाल ही में ईटली में हुई ।

वैसे तो इसे पहले भी कई क्रिकेटर्स ने बाॅलीवुड एक्ट्रेस से शादी की ।

लेकिन ये शादी खेल जगत और बाॅलीवुड इंडस्ट्री के लिए बहुत अहम थी।क्योंकि विराट कोहली जहां इस वक्त दुनिया के  टाॅप बल्लेबाजों में से एक है वही अनुष्का शर्मा भी अपने करियर के हाइ प्वाइंट पर है जिस वजह से कई लोग पहले विराट अनुष्का की खबरों को फेक बता रहे थे क्योंकि किसी के लिए भी यकीन करना मुश्किल था कि कोई अपने करियर की ऊंचाई पर पहुंच कर उस स्टारडम को छोङ शादी के बंधन में बंध जाए ।

विराट अनुष्का हनीमून

लेकिन विराट अनुष्का के प्यार ने साबित कर दिया कि अगर प्यार सच्चा हो तो वो आपकी ताकत ही बनता है कमजोरी नही ।

इन्होंने दोनो ईटली में  शादी की । जहां से विराट अनुष्का हनीमून डेस्टीनेशन पर घूमने निकल पङे  । इस बीच विराट अनुष्का हनीमून कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक हुई । जिसमें कपल बहुत ही क्यूट नजर आ रहा है । लेकिन विराट अनुष्का की कई तस्वीरें में वो पाकिस्तान के इस्लामाबाद, कराची और दूसरे शहरों  के फेमस प्लेसस पर भी नजर आए ।

तो क्या विराट अनुष्का हनीमून पाकिस्तान में मना रहे हैं ।

चौंकने की जरुरत  नहीं है दरअसल  ये विराट – अनुष्का के पाकिस्तानी फैंस का मजाक है जो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है ।

विराट अनुष्का हनीमून

ये तो हम सब जानते है कि विराट कोहली के खेल के दीवाने सिर्फ भारत में ही नहीं पूरे विश्व में है और विराट कोहली के पाकिस्तानी फैंस तो अक्सर सोशल मीडिया पर उन्हें बेस्ट विशश और मैसेजस भेजते रहते है । विराट कोहली भी को भी कई बार अपने पाकिस्तानी फैन्स को उनके प्यार के लिए वीडियो और ट्वीट  के जरिए आभार व्यक्त करते देखा गया है और विराट कोहली के पाकिस्तानी की शायद दिली ख्वाहिश थी कि विराट और अनुष्का अपना हनीमून मनाने पाकिस्तान आए ।

विराट अनुष्का हनीमून

लेकिन ऐसा हुआ नही । इसलिए विराट के पाकिस्तानी फैंन्स ने विराट अनुष्का हनीमून की तस्वीरों को फोटोशॉप कर उन्हे पाकिस्तान की फेमस प्लेस,  रेस्टोरेंट , होटल के आगे उनके फोटो एडिट की । और उसे सोशल मीडिया पर शेयर किया । अब इसे विराट के पाकिस्तानी फैंस का विराट के लिए प्यार कही ये  या  पागलपन  । लेकिन इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर लोगो को हंसने पर जरुर मजूबर कर दिया । वैसे देखा जाए तो इसे जरुर साबित हो गया कि कला और हुनर का कोई  मजहब नही होता और न ही इसे बांटा जा सकता है । जिस वजह से विराट को चाहने वाले और उनके हुनर की कदर करने वाले  पाकिस्तान में भी है। वैसे  आपको बता दें विराट अनुष्का भारत लौट चुके है । और अपने ग्रैंड रिसेप्शन की तैयारियां कर रहे है ।

विराट अनुष्का हनीमून

इस वक्त इंडियन क्रिकेट टीम की श्रीलंका के साथ टी20 मैच चल रहे है जिस वजह से कोई भी  क्रिकेटर विराट कोहली की शादी में सरिक नही हो पाया । लेकिन खबरों की माने तो विराट कोहली अपने दोस्तों के लिए 24 दिसंबर को स्पेशल वेेडिंग पार्टी रखने वाले है ।

Don't Miss! random posts ..