ENG | HINDI

तो शादी के बाद इस आलीशान घर में रहेंगे अनुष्का और विराट, देखें तस्वीरें

अनुष्का और विराट कोहली
अनुष्का और विराट कोहली – जानें-मानें क्रिकेटर विराट कोहली और एक पॉपुलर बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के प्यार के किस्से हमेशा से सुर्खियों में बने रहे हैं.
लेकिन अब इनके शादी के चर्चे जोरों पर हैं. खबरों की मानें तो दिसंबर में ये दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. इसलिए इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा है कि श्रीलंका के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैच खेलने के बाद विराट कोहली ने छुट्टी ले ली है.
विराट कोहली का पुश्तैनी घर वैसे तो दिल्ली में मौजूद है.
लेकिन उन्होंने गुरुग्राम में अपना घर लिया है जहां उनकी फैमिली रहती है. लेकिन अब सपनों की नगरी मुंबई में विराट कोहली ने अपने सपनों का आशियाना खरीदा है. समुंद्र किनारे के खूबसूरत नज़ारे में अनुष्का और विराट कोहली का ये आलीशान घर है. मुंबई के लक्ज़री अपार्टमेंट की 35 वीं मंजिल पर विराट कोहली ने 34 करोड़ रुपए में फ्लैट खरीदा है.
7,717 स्क्वायर फीट में बना विराट कोहली के इस आलीशान घर की खूबसूरती देखते बनती है.
दोस्तों बता दें कि जिस अपार्टमेंट में विराट कोहली ने ये घर खरीदा है उसी अपार्टमेंट के 29वें मंजिल पर युवराज सिंह ने भी फ्लैट बुक करवाया है. ऐसे में विराट कोहली और युवराज सिंह दोनों एक दूसरे के पड़ोसी बन जाएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो विराट कोहली के इस फ्लैट में 5 बेडरूम हैं. विराट कोहली इस घर को अपने हिसाब से बनवा रहे हैं. सारा इंटीरियर विराट अपनी पसंद के अनुसार करा रहे हैं.
दोस्तों, विराट कोहली अपनी गर्लफ्रेंड यानी की अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को अपना लकी चार्म समझते रहे हैं. तभी तो अपनी इस लकी चार्म के लिए कोहली ने ये आलीशान और खूबसूरत सा घर खरीदा है. दोस्तों बता दे कि इस घर में अभी और भी कई फैसिलिटीज शामिल होने हैं.
कुछ समय पहले की बात है कि मीडिया में ये खबर चल रही थी कि अनुष्का और कोहली वर्ली में एक फ्लैट बुक करने की तैयारी में लगे हुए हैं. और कहा जा रहा है कि ये वही कंस्ट्रक्शन है जिसे देखने के लिए अनुष्का और कोहली एक साथ गए थे. लेकिन अब ये घर तैयार हो गया है.
अब तो बस अनुष्का और विराट कोहली के फैंस को इस बात का बेसब्री से इंतजार है, कि जल्द से जल्द ये दोनों शादी के बंधन में बंध कर हमेशा के लिए एक दूसरे के हो जाए.