ENG | HINDI

अनुष्का शर्मा की ये फोटो देखकर विराट दे सकते हैं डिवोर्स

अनुष्का का फ़ोटो

अनुष्का का फ़ोटो  – विराट कोहली और अनुष्का शर्मा हॉट कपल से हॉट जोड़ी बन गए.

शादी करके इन दोनों ने कई लड़के और लड़कियों का दिल तोड़ा. विराट और अनुष्का के रिलेशन में शादी से पहले कुछ दिनों तक अनबन की खबरें भी सामने आई थीं. ये दोनों एक दूसरे से मिलना जुलना तो दूर फ़ोन पर बात भी नहीं करते थे. इन दोनों के बीच दूरियां बढ़ गई थीं. इन दोनों को मिलाने के लिए कॉमन दोस्तों ने कई बार कोशिश की और अंत में ये कोशिश काम कर गई.

दोनों शादी कर लिए, लेकिन इस शादी के एक महीने बाद ही दोनों अपने कामों में बिजी हो गए.

विराट मैच खेलने और अनुष्का अपनी फिल्मों में. अब खबरें आ रही हैं कि इन दोनों के बीच फिर से कुछ ठीक नहीं चल रहा है. इसका कारण अनुष्का की एक फोटो बताई जा रही है. असल में अनुष्का बेहद हॉट और स्टाइलिश हैं, लेकिन शादी के बाद से वो अपना ध्यान ही नहीं दे रही हैं.

अनुष्का का फ़ोटो –

अनुष्का की आने वाले फिल्म परी और सुई धागा में उनका जो लुक है वो किसी भी पति को अच्छा नहीं लगेगा. विराट अब इसे देखकर क्या महसूस करेंगे. विराट के मन में तो यही चल रहा होगा कि शादी किया बॉलीवुड हीरोइन से लेकिन ये तो आम लड़की से भी बेकार निकली. इस बात को लेकर विराट की जगह कोई और पति होता तो शायद तलाक ले लेता, लेकिन विराट को पता है कि ये अनुष्का का काम है.

इस फिल्म में अनुष्का वरुण धवन की पत्नी बनी हैं. १४ फरवरी यानी वैलेंटाइन डे के दिन भी अनुष्का विराट के साथ नहीं बल्कि इसी हीरो के साथ थीं. असल में फिल्म का सवाल न होता तो अनुष्का खुद विराट से मिलने साउथ अफ्रीका चली जातीं जहाँ वो मैच खेल रहे थे, लेकिन वो ऐसा नहीं कि क्योंकि उनकी फिल्म का उसी दिन शॉट था. उस समय भी ये ख़बरें आई थीं की विराट को अनुष्का का ये व्यवहार अच्छा नहीं लगा.

विराट चाहते थे कि बाकी पत्नियों की तरह उनकी बीवी भी उन्हें सरप्राइज करने के लिए उनके पास आए, लेकिन विराट की ख्वाहिश पूरी नहीं हुई. अनुष्का तो धवन के साथ ही वैलेंटाइन डे मनाई. सोशल मीडिया पर इस बात का काफी मज़ाक भी उड़ा था. लोग विराट को बेचारे विराट करके टैग कर रहे थे और अनुष्का और धवन की फोटो को खूब वायरल कर रहे थे.

ये है अनुष्का का फ़ोटो  – कहने और समझने में बहुत फर्क होता है. कहने को तो विराट कह देते हैं मीडिया से की उनकी पत्नी कोई घरेलू लड़की नहीं हैं, वो बॉलीवुड हीरोइन हैं और वो अपना काम नहीं छोड़ सकतीं, लेकिन ये बात भी सच है कि इस तरह की फोटो और दूसरे हीरो से लिंक अप्स की खबरों तको कब तक विराट नज़रंदाज़ करते रहेंगे.

विराट भी इसी दुनिया के इंसान हैं और हो सकता है कि उन्हें अनुष्का का दूसरे दीरो से रोमांस करना अच्छा न लगता हो, लेकिन वो अभी कुछ बोल नहीं सकते, क्योंकि यहाँ सबको आज़ादी है. पत्नी बनने का ये मतलब नहीं कि अब अनुष्का सिर्फ विराट के ही आगे पीछे घूमें.

Don't Miss! random posts ..