ENG | HINDI

सेल्फी में क्यूट लग रहे विराट-अनुष्का, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो

विराट अनुष्का सेल्फी

विराट अनुष्का सेल्फी – विराट कोहली और अनुष्का की जोड़ी सबसे पॉप्युलर सेलिब्रिटी जोड़ी है.

पिछले साल सीक्रेटली शादी करने के बाद से ही ये कपल लोगों के फेवरेट बने हुए हैं. शादी के बाद से ही दोनों खूब सुर्खियों में रहते हैं, कभी अपने स्टाइल की वजह से तो कभी खुलेआम इश्क फरमाने के लिए.

दोनों कपल अक्सर एक दूसरे का सहयोग करते नज़र आते हैं ऐसे में उन्हें आइडियल कपल कहा जाए तो गलत नहीं होगा. शादी से पहले जहां सिर्फ विराट ही अनुष्का से अपने प्यार का खुलेआम इज़हार किया करते थे, कभी डीपी बदलकर तो कभी उनकी तारीफ करके, वहीं शादी के बाद से अनुष्का भी पति के प्रति अपना प्यार जताने से पीछे नहीं हटती.

हाल ही में अनुष्का और विराट के प्यार की मिसाल एक खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया पर आई. विराट अनुष्का सेल्फी – इस तस्वीर में विराट सेल्फी ले रहे हैं और अनुष्का विराट को गाल पर किस कर रही हैं.

Day out with my beauty! 🤩♥️

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

विराट अनुष्का सेल्फी – विराट ने ये तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की और देखते ही देखते उनकी ये क्यूट तस्वरी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. ऐसा लगता है जैसे फैंस इनकी तस्वीरों के इंतज़ार में ही बैठे रहते हैं, तभी तो कोई नई तस्वीर आई नहीं कि तुरंत वायरल हो जाती है. लोगों की पंसदीदा जोडियों में से एक विराट और अनुष्का की नई तस्वीर भी सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रही है. अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटो शेयर करते हुए विराट ने कैप्शन में लिखा है डे आउट विद माई ब्यूटी. इन्हें देखकर ऐसा लगता है कि जैसे ये एक दूसरे के लिए ही बने हैं.

विराट अनुष्का सेल्फी लंदन की है. दरअसल, हाल ही में लंदन में हुई टी 20 मैच के दौरान अनुष्का पति विराट कोहली का हौसला बढ़ाने लंदन पहुंची थी, भारत ने ये सीरीज़ जीत ली. ऐसे में जाहिर है विराट का जश्न दोगुना हो गया होगा, सीरिज की जीत की खुशी पत्नी के साथ मिलकर मनाने का मज़ा ही कुछ और है.

विराट का क्रिकेट करियर बुलंदियों पर है तो उधर अनुष्का का फिल्मी करियर भी अच्छा चल रहा है. जल्द ही वो फिल्म सुई धागा में वरुण धवन के साथ नज़र आने वाली है. इसके अलावा शाहरुख खान की फिल्म जीरो में भी अनुष्का दिखेंगी. हाल ही में फिल्म संजू में अनुष्का एक राइटर के किरदार में नज़र आई थीं.

बहरहाल उनके फैंस तो यही दुआ कर रहे होंगे कि उनकी इस फेवरेट जोड़ी को किसी की नज़र न लगे.